LIVE TVMain Slideदेशसाहित्य

यूपीटीईटी 2021 के उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर 23 जनवरी को होगी परीक्षा

यूपीटीईटी 2021 में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने खास घोषणा की है. उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा के सभी कैंडिडेट्स को अपने गंतव्य तक जाने और परीक्षा में शामिल होने के लिए मुफ्त यात्रा कराने का ऐलान किया गया है

आपको बता दें कि यूपीटीईटी 2021 में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों के लिए यूपी की सरकार ने अपने गंतव्य तक जाने और परीक्षा में शामिल होने के लिए फ्री यात्रा का ऐलान किया है.

लेकिन सरकार की इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए परीक्षार्थियों को अपना एडमिट कार्ड दिखाना होगा. इसके जरिए वो यूपी की बसों में फ्री यात्रा कर सकेंगे.

मालूम हो कि, बीती 28 नवंबर यूपीटीईटी परीक्षा होने वाली थी, लेकिन परीक्षा से पहले ही पेपर लीक हो जाने की वजह से ही आनन-फानन में रद्द कर दिया गया था. वहीं कुछ वक्त पहले इस परीक्षा की नई तारीख की घोषणा कर दी गई थी.

जिसके तहत ये परीक्षा अब 23 जनवरी 2022 को होने वाली हैं और परीक्षा के सभी उम्मीदवार updeled.gov.in वेबसाइट पर यूपीटीईटी परीक्षा से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट की जानकारी ले सकते हैं.

बता दें कि 23 जनवरी को ये परीक्षा दो शिफ्ट में होने वाली है. इसकी पहली शिफ्ट सुबह 10.00 बजे से दोपहर में 12.30 बजे तक होगी और दूसरी शिफ्ट शाम 2.30 बजे से 05.00 बजे तक की होगी.

Related Articles

Back to top button