LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के गोपालगंज में 30 वर्षीय महिला की हत्या से मचा हड़कंप

बिहार के गोपालगंज में अज्ञात अपराधियों ने 30 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी. वहीं, उसके शव को गन्ने की खेत में फेंक दिया. इस घटना की सूचना रविवार को जैसे ही ग्रामीणों को मिली, इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के गम्हारी गांव की है. खेत में शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों का हुजूम मौके पर जुट गया, इसके बाद बैकुंठपुर पुलिस को शव मिलने की सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. मृतका की पहचान नहीं हो सकी है.

बताया जाता है कि सुबह गांव के किसान जब अपने खेतों की ओर गए तो गन्ने की खेत में एक महिला का अर्धनग्न शव पड़ा देखा. कुछ ही देर में यह बात पूरे इलाके में फैल गई. थोड़ी ही देर में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने दावा किया कि तीन से चार दिन पहले महिला की दूसरे स्थान पर हत्या करने के बाद शव को गन्ने की खेत में फेंक दिया गया है. महिला के एक हाथ भी गायब है. पुलिस ने काफी देर तक महिला के शव की पहचान का प्रयास किया. लेकिन इसमें पुलिस को सफलता नहीं मिली.

वहीं, महिला की हत्या के पूर्व उसके साथ दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की जा रही है. हालांकि, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने तक इस मामले में कुछ भी स्पष्ट रूप से कहने से इनकार कर रही है. स्थानीय चौकीदार के बयान पर घटना की बैकुंठपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Related Articles

Back to top button