LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भगवान परशुराम का मंदिर श्रद्धालुओं के लिए खुलेगा आज से : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भगवान परशुराम का मंदिर आज (रविवार को) आम श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाएगा. समाजवादी पार्टी के नेता संतोष पांडे ने भगवान परशुराम का ये मंदिर लखनऊ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किनारे बनवाया है.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज (रविवार को) लखनऊ में समाजवादी विजय रथ यात्रा की शुरुआत की. रथ पर सवार होकर अखिलेश यादव आईटी सिटी से भगवान परशुराम मंदिर जा रहे हैं. अखिलेश यादव भगवान परशुराम के मंदिर में उनकी पूजा करेंगे.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि लगभग साढ़े 4 साल से ज्यादा के समय में उत्तर प्रदेश की जनता को दुख, तकलीफ और परेशानी मिली है, जहां विकास होना चाहिए था. आज विकास पूरी तरह से ठप दिखाई दे रहा है. विकास आगे नहीं बढ़ पा रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि बिजनेस को बढ़ावा मिलना चाहिए था. बिजनेस भी आज उस गति से नहीं बढ़ पा रहा है जिसके कारण आज महंगाई भी बढ़ी है. बेरोजगारी भी बढ़ी है. अगर किसी भी आंकड़े को उठाकर देख लें आज UP हर आंकड़े में पीछे दिखाई दे रहा है.

चाहे स्वास्थ्य के आंकड़े हों देश में आपका उत्तर प्रदेश बहुत पीछे दिखाई दे रहा है. शिक्षा के क्षेत्र में भी जहां आगे बढ़ना चाहिए था UP आगे नहीं बढ़ रहा है बल्कि पीछे बढ़ रहा है.

अखिलेश यादव ने कहा कि ये सारी इमारतें हमारी सरकार की हैं. ये अल्पसंख्यकों के भी दुश्मन हैं. एंग्लो-इंडियन का आरक्षण किसी ने खत्म किया है तो वो बीजेपी है. पहले ये लोग गलत जैन के यहां चले गए थे

फिर अपनी बदनामी से बचने के लिए जाकर छापा मारा. कानपुर का पैसा बीजेपी का था. दीवारों से जो पैसा निकला वो बीजेपी का था. जो पैसा गिना गया वो भी बीजेपी का था.

Related Articles

Back to top button