LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के लखीसराय जिले में डबल मर्डर की घटना से फैली सनसनी

बिहार के लखीसराय जिले में डबल मर्डर की घटना सामने आई है. घटना टाउन थाना क्षेत्र की है, जहां बिजली सब स्टेशन के समीप रविवार की देर रात घात लगाए बैठे अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों मृतकों का आपराधिक इतिहास रहा है. मृतक फन्नू सिंह डेढ़ साल पूर्व ही लखीसराय जेल से जमानत पर लौटा था. वहीं, उसके साथ रहे मृतक बिहारी सिंह की भी आपराधिक गतिविधियों संलिप्तता रही है.

मिली जानकारी अनुसार बिहारी सिंह कुख्यात अरूण सिंह का कभी सहयोगी हुआ करता था. चर्चा है कि फन्नू सिंह के साथ रहने के कारण ही बिहारी सिंह भी मारा गया है. दरअसल फन्नू सिंह मूल रूप से अमहरा थाना क्षेत्र के बभनगामा का रहने वाला बताया जा रहा है.

लखीसराय शहर में भी अपना मकान होने के कारण वह शुरू से यहीं रह रहा था. फन्नू ने चार साल पूर्व अपने ही गांव बभनगांवा के पप्पू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

घटना को अंजाम देने के बाद दहशत फैलाने के उद्देश्य से उसने गांव में गोलीबारी की घटना को भी अंजाम दिया था. इस मामले में वह करीब दो साल से फरार चल रहा था. तीन साल पूर्व उसकी गिरफ्तारी हुई थी और करीब डेढ़ साल तक वो जेल में रहा. हाल के दिनों में जमानत पर रिहा होने के बाद भी वो विवादों में रहा.

हत्या मामले में फन्नू के परिजनों का आरोप है कि लखीसराय में ही मौजूद उनके आवास के आस पास रह रहे कुछ लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. इधर, जिस युवक पर आरोप लग रहा है उसने भी फन्नू सिंह के विरूद्ध टाउन थाना मे आवेदन दिया था. फन्नू सिंह पर आरोप था कि वो उस पर झूठी गवाही देने का दबाव बना रहा है.

इधर, घटना के बाद लखीसराय टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. एसडीपीओ रंजन कुमार भी मौके पर पहुंच गए हैं. घटनास्थल के आसपास तीन स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. पुलिस तीनों सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से अपराधियों की पहचान में जुटी है. हालांकि अंधेरा होने के कारण पुलिस को पहचान में परेशानी हो रही है.

Related Articles

Back to top button