LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेश

तमिलनाडु में हर दिन बढ़ रही नए केस की संख्या चेन्नई में 50 से अधिक स्वास्थ्य कर्मचारी कोविड पॉजिटिव

देशभर में कोविड के मामले तेज रफ्तार से बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच तमिलनाडु में भी हर दिन नए केस की संख्या बढ़ती जा रही है. चेन्नई में 50 से अधिक स्वास्थ्य कर्मचारी कोविड पॉजिटिव मिले हैं.

जानकारी के मुताबिक चेन्नई में तीन मुख्य सरकारी मेडिकल कॉलेज कोविड अस्पतालों में 50 से अधिक डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मचारी टेस्टिंग के बाद कोरोना से संक्रमित पाए गए. जिसके बाद सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तरी चेन्नई के स्टेनली मेडिकल कॉलेज में ऊटी और कूर्ग दौरे पर गए कम से कम 30 छात्र कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए. इसी कैंपस में दो पोस्ट ग्रेजुएट डॉक्टर और सात नर्स समेत 14 अन्य स्टाफ सदस्य भी संक्रमित हुए.

स्टेनली कॉलेज के एक मेडिकल छात्र ने बताया कि सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है और वो सुरक्षित हैं. उनके साथ जो भी लोग संपर्क में आए थे उनकी भी पहचान कर ली गई और जांच में अगर वे पॉजिटिव पाए जाते हैं तो उन्हें भी क्वारंटाइन कर दिया जाएगा.

चेन्नई के किलपौक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पिछले एक हफ्ते में कम से कम 12 डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले पिछले साल दिसंबर में भी चेन्नई के राजीव गांधी सरकारी मेडिकल अस्पताल में कम से कम 50 स्वास्थ्य कर्मचारी संक्रमित हुए थे.

स्वास्थ्य कर्मियों के बीच वायरस फैलने से मरीजों के इलाज पर असर पड़ा है. तमिलनाडु में शुक्रवार को 8,981 नए कोविड​​​​-19 के मामले दर्ज किए गए हैं. कोयंबटूर, कांचीपुरम

और तिरुवल्लूर में भी संक्रमण के मामले बढ़े हैं. अकेले राज्य की राजधानी चेन्नई में 4,531 मामले दर्ज किए गए हैं. वही सरकार की ओर से लोगों को सावधानियां बरतने की सलाह दी जा रही है.

Related Articles

Back to top button