LIVE TVMain Slideदेशधर्म/अध्यात्म

जाने अपना राशिफल

नए साल के दूसरे हफ्ते में ग्रहों के राजा सूर्य राशि बदलने जा रहे हैं और इसका बड़ा असर सभी राशि वाले लोगों पर पड़ेगा. इस हफ्ते की 14 जनवरी को सूर्य शनि की राशि मकर में प्रवेश करेंगे. साथ ही सुख-सौंदर्य के कारक ग्रह शुक्र भी उदित होंगे. टैरो कार्ड रीडर मॉड मॉन्‍क अंशुल से जानते हैं कि 10 जनवरी 2022 से लेकर 17 जनवरी 2022 तक का समय सभी राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.

मेष राशि

जिंदगी में संतुलन बनायें. जो हो रहा है उसे होने दें. अगर किसी व्‍यक्ति के साथ रिश्ता बनाना ढेर सारी मुसीबतें दे रहा है तो ऐसा रिश्‍ता तोड़ लेना ही बेहतर है. अधिक सोचने से काम बिगड़ सकते हैं. काम और खुशी दोनों को महत्‍व दें.

वृषभ राशि

यह सप्ताह काफी व्यस्त रहेगा, बहुत सारे लंबित कार्य अब आपके कंधों पर आ जाएंगे. आप मौज-मस्ती और आराम के लिए समय नहीं निकाल सकते. तनावपूर्ण सप्ताह हो सकता है, इसलिए अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और ध्यान या योग करने का प्रयास करें. हफ्ते के आखिर में सारे काम पूरे होने पर आप खुशी और सुकून महसूस करेंगे.

मिथुन राशि

आपको अपनी क्षमताओं को पहचानना होगा और सही दिशा में कार्य करना होगा. इस समय किस्मत आपके साथ है. हालांकि यदि आप अभी भी समस्याओं का सामना कर रहे हैं, तो यह शांति से काम लेने का समय है क्‍योंकि आपकी जीत पक्‍की है.

कर्क राशि

यह अपने बजट और आर्थिक स्थिति के बारे में फिर से सोचने और विश्‍लेषण करने का समय है. यह समय है कि आप नेतृत्व की भूमिका में आएं. आप चिंता और चीजों पर से नियंत्रण खोने जैसी भावना महसूस कर सकते हैं, लेकिन पूरे सप्ताह शांत और व्यवहारिक रहें, यही बेहतर है.

सिंह राशि

आपकी मुश्किलें धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से दूर हो रही हैं. आप कोई नया काम या कोई नया प्रोजेक्ट शुरू कर रहे हैं. अपना सर्वश्रेष्ठ दें. धन लाभ होगा लेकिन आप किसी पारिवारिक मसले में भी फंस सकते हैं. आपके लिए शांत रहना और प्रतिक्रिया न देना ही बेहतर है.

कन्या राशि

जीवन में बदलाव का समय है. हो सकता है कि आपने किसी चीज के लिए कड़ी मेहनत की हो, लेकिन वह आपके लिए कारगर नहीं हो रही है. यदि ऐसा है तो आप नया तरीका आजमाएं, आपको सफलता जरूर मिलेगी. यह सप्ताह आपके लिए आगे बढ़ने के लिए अहम समय साबित हो सकता है.

तुला राशि

इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, मानसिक रूप से आप थका हुआ और ऊर्जाहीन महसूस कर सकते हैं. आपके विचार नकारात्मक हो सकते हैं, इसलिए यह सलाह दी जाती है कि आप संतुलन बनाने का प्रयास करें. अपनी सोच को सकारात्‍मक रखते हुए कामों पर ध्यान दें. इस सप्ताह कोई बड़ा फैसला न लें.

वृश्चिक राशि

आपके लिए खुशी का समय है. काम और निजी जिंदगी दोनों पटरी पर आ रहे है. आपको नए मौके मिल सकते हैं जो आपको मानसिक संतुलन और आर्थिक स्थिरता देंगे.

धनु राशि

सावधान रहें और शांत रहें क्योंकि यह सप्ताह आपके परिवार या कार्यस्थल में व्यवधान और संघर्ष ला सकता है. यह परिवर्तन या मानसिक संघर्ष बहुत मुश्किल हो सकता है, इसलिए संभलकर रहें. आने वाली उथल-पुथल आपको बहुत कुछ सिखाएगी और आप बेहतर इंसान के तौर पर उभरेंगे.

मकर राशि

अपने इच्छित लक्ष्य के लिए अपना समय, ऊर्जा और प्रयास देने के लिए तैयार रहें. यह कड़ी मेहनत करने और अपने सपनों को साकार करने का समय है. याद रखें कि बड़े सपने पूरे करने के लिए ज्‍यादा समय और मेहनत की जरूरत होती है. विवाह पक्‍का होने, संतान प्राप्ति, नए प्रोजेक्ट मिलने जैसे काम इस हफ्ते हो सकते हैं.

कुंभ राशि

आप दूसरों की राय और विचारों से खुद को दबा हुआ महसूस करेंगे. आपको प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है जो आपको क्रोधित या दुखी कर सकता है. सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए अपनी भावनाओं को काबू करना सीखें.

मीन राशि

यह सप्ताह निकट भविष्य में होने वाली पार्टनरशिप या मौजूदा काम में बड़ा लाभ होने की नींव रखेगा. इसलिए आपने जो योजनाएं बनाईं हैं, उन पर काम जारी रखें. यह हफ्ता जिंदगी और पैसे को लेकर असुरक्षाओं पर काम करने के लिएअच्‍छा है जो आपको हमेशा परेशान करती हैं.

Related Articles

Back to top button