LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश : पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अखिलेश यादव के पूरे पांच साल के कार्यकाल को लेकर साधा निशाना

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के लोगों के सपने में समाजवादी पार्टी के 5 साल के कार्यकाल के बरे दिन आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग अब सपने में भी अखिलेश यादव की सरकार नहीं चाह रहे हैं.

उमा भारती ने वाराणसी पहुंचकर यह बात कही.बीजेपी से ब्राह्मणों की नाराजगी के सवाल पर इस वरिष्ठ बीजेपी नेता ने कहा कि प्रदेश ने जातिवाद को भुगता है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और मायावती की सरकारों में खूब जातिवाद हुआ.

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इन दोनों दलों ने इतना परिवारवाद किया कि उनकी अपनी जाति के लोग नाराज हो गए. उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार की सबसे बड़ी भूल जातिवाद

और परिवारवाद करके की. उन्होंने संप्रदायवाद फैलाया. कानून व्यवस्था कंट्रोल नहीं किया. भ्रष्टाचार किया. इस कारण से लोग अब नहीं चाहते हैं कि प्रदेश में सपा की सरकार बने.

उमा भारती ने अखिलेश यादव के सपने में भगवान श्रीकृष्ण के आने के सवाल पर कहा कि लोग क्यों नहीं सोच रहे हैं कि जनता के सपनों में अखिलेश यादव के पूरे पांच साल का कार्यकाल आ रहा है.

लोगों में डर पैदा करने वाले खुद डर रहे हैं कि कहीं फिर सपना सच न हो जाए. उन्होंने कहा कि अब लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 5 साल के कार्यकाल का सुखद सपना देख रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की चुनाव तैयारियों के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि उनकी पार्टी का कार्यकर्ता हमेशा सेना के सिपाही की तरह होता है. वह हमेशा हर चुनौती का सामना करने को तैयार रहते हैं. इसलिए हम उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए पहले से ही तैयार हैं. इस चुनाव के बाद फिर योगी आदित्यनाथ की ही सरकार बनेगी.

Related Articles

Back to top button