LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेशविदेश

हैदराबाद एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के आरोप में एक यात्री को दबोचा

हैदराबाद में सोने की तस्करी लगातार जारी है. इस बीच हैदराबाद एयरपोर्ट पर कस्टम के अधिकारियों ने सोने की तस्करी के आरोप में एक यात्री को दबोचा है. उसके पास से 970 ग्राम सोना पकड़ा गया है.

जिसके बाद सोने को जब्त कर लिया गया है. कस्टम के अधिकारियों के मुताबिक जब्त सोने की कीमत 47 लाख से ऊपर बताई जा रही है. हैदराबाद कस्टम अधिकारियों ने 9 जनवरी को शारजाह से फ्लाइट से राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचे एक यात्री के खिलाफ सोने की तस्करी का मामला दर्ज किया है. सोना बैंडेज में छिपाकर रखा गया था.

कस्टम अधिकारियों के मुताबिक यात्री एयर अरबिया फ्लाइट से पहुंचे यात्री ने दोनों पैरों में बंधे पट्टियों के अंदर सोने को छुपाया था. जांच में यात्री के पास से 47 लाख से अधिक की कीमत का कुल 970 ग्राम सोना बरामद किया गया.

हैदराबाद कस्टम की ओर से जारी वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि किस तरह से इस यात्री ने दोनों पैरों में बंधे पट्टियों के बीच सोने को छुपाकर रखा था. मामले की जांच जारी है.

इससे पहले पिछले साल दिसंबर में हैदराबाद एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने दुबई से यात्रा कर रहे चार सूडानी यात्रियों को करीब 7 किलो सोने के साथ दबोचा था. एयर इंडिया की दुबई-हैदराबाद फ्लाइट में दो पुरुष और दो महिला यात्री 7.3 किलो गोल्ड की तस्करी की कोशिश में थे.

इस दौरान जब्त सोने की कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपये आंकी गई थी. चारों यात्रियों को संदेह होने पर कस्टम के अधिकारियों ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रोक दिया था.

Related Articles

Back to top button