LIVE TVMain Slideकेरलदेशप्रदेश

केरल और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के अलग-अलग हिस्सों में बारिश की जताई सम्भावना

देश में जम्मू-कश्मीर से लेकर राजस्थान तक सर्दी का सितम जारी है. उत्तर पश्चिम और मध्य भारत में न्यूनतम तापमान में और गिरावट आ सकती है. आज बिहार, असम, अरुणाचल प्रदेश,

मराठवाड़ा के कुछ हिस्सों और दक्षिण तमिलनाडु, केरल और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के अलग-अलग हिस्सों में हल्की बारिश संभव है.लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश और हिमपात जारी रहेगा.

दक्षिण छत्तीसगढ़, विदर्भ के कुछ हिस्सों और दक्षिण पूर्व मध्य प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है. छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश के शेष हिस्सों और झारखंड, आंतरिक ओडिशा और उत्तरी तेलंगाना के अलग-अलग हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश संभव है.

जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में 16 जनवरी तक शुष्क मौसम रहने का अनुमान लगाया गया है जबकि जम्मू-कश्मीर में छिटपुट स्थानों पर बारिश के साथ बादल छाए रहेंगे. मौसम में और सुधार होने की संभावना है. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में बीते 24 घंटों के दौरान आमतौर पर बादल छाए रहे और अलग-अलग स्थानों पर बारिश हुई.

श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 0.2, पहलगाम में शून्य से 2.6 और गुलमर्ग में शून्य से 10.0 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया. लद्दाख के द्रास शहर में न्यूनतम शून्य से 8.8, लेह में शून्य से 7.3

और कारगिल में शून्य से 7.0 नीचे दर्ज किया गया. जम्मू शहर में रात का न्यूनतम तापमान 9.7, कटरा में 7.6, बटोटे में शून्य से 0.8, बनिहाल में शून्य से 1.8 और भद्रवाह में माइनस 0.1 दर्ज किया गया.

Related Articles

Back to top button