LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशमहाराष्ट्र

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने अखिलेश यादव को लेकर दिया बयान

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले शिवसेना ये साफ कर चुकी है कि वो किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं. पहले कहा जा रहा था कि शिवेसना का समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन हो सकता है.

लेकिन पार्टी ने समाजवादी पार्टी के साथ वैचारिक मतभेद बताए और इससे इनकार किया. अब शिवसेना नेता संजय राउत की तरफ से अखिलेश यादव को कुछ नसीहत दी गई है, साथ ही कहा है कि लोगों को अखिलेश से काफी अपेक्षाएं हैं.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, अखिलेश यादव को पूरा ध्यान चुनाव पर लगाना चाहिए. अखिलेश यादव को भी सबको साथ लेकर ये लड़ाई लड़नी होगी. अहंकार सबको डुबाता है. लोग बहुत बड़ी अपेक्षा के साथ अखिलेश को देख रहे हैं.

राउत ने आगे कहा कि, उत्तर प्रदेश की टक्कर और चक्कर राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण है योगी जी गोरखपुर से लड़ें या अयोध्या से लड़ें ये उनका अधिकार है. लेकिन देश में जो अराजकता है, गंगा में लाशों को बहते देखा गया, इससे ज़िंदा लोग तो उन्हें वोट नहीं देंगे.

उन्होंने गोवा का जिक्र करते हुए कहा कि, गोवा में बीजेपी को मनोहर ने बढ़ाया है, लेकिन उनकी मौत के बाद उनके परिवार के साथ दुर्व्यवहार हुआ. उनके बेटे को अपमानित किया गया. उत्पल को पणजी से टिकट देना होगा. टिकट नहीं दिया और अगर वो निर्दलीय लड़ते हैं तो सभी पार्टियों को उनका समर्थन करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button