LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

अरविंद केजरीवाल ने आज गोवा में पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे का किया एलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज गोवा में पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे का एलान किया. उन्होंने ऐलान किया कि इस बार गोवा विधानसभा चुनाव में आप पार्टी की तरफ से सीएम के उम्मीद्वार Amit Palekar होंगे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अमित पालेकर पेशे से वकील हैं और भंडारी समुदाय से आते हैं. केजरीवाल ने कहा कि अमित गोवा के हर समुदाय के लोगों की मदद करते आए हैं. उन्होंने सबसे ज्यादा मदद कोरोना के दौरान की है.

दरअसल कोरोना की दूसरी लहर में जब गोवा में ऑक्सीजन की कमी की वजह से कई लोगों की मौत हुई तब अमित पालेकर नहीं बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कोर्ट से हस्तक्षेप करने की मांग की थी. केजरीवाल ने अपने कॉन्फ्रेंस में कहा कि गोवा में भंडारी समुदाय के लोगों को तरक्की से वंचित रखा गया है.

उन्होंने कहा कि गोवा की जनता फिलहाल मौजूदा पार्टियों से तंग आ गई हैं. गोवा के लोग बदलाव मांग रहे हैं. उनके पास ऑप्शन नहीं थे, लेकिन अब आम आदमी पार्टी आ गई है. उन्होंने कहा, ” मुझे पूरा विश्वास है कि जनता अमित पालेकर को सपोर्ट करेगी और आम आदमी पार्टी को एक मौका जरूर देगी.”

Related Articles

Back to top button