LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में गोली की तड़तड़ाहट से फैली हर तरफ सनसनी

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाका सोमवार की शाम को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, लोग डर के मारे अपने-अपने घरों में छुप गए. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, रात करीब आठ बजे सुल्तानपुरी के बी ब्लॉक के डांडिया पार्क में गोलीबारी हुई है.

इस घटना में दो लोगों को गोली लगी है. दोनों घायल युवकों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृत युवक की पहचान हीरा के रूप में हुई, जबकि घायल युवक की पहचान नरसिंह के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, सूचना के बाद जिले के डीसीपी सहित तमाम पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गई

और घटना की पड़ताल में जुट गई. वहीं, परिजनों का कहना है कि कुछ हथियारबंद बदमाशों ने पहले तो गोलियां चलाईं उसके बाद युवक पर चाकुओं से हमला किया जिसमें उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. अपराधियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दो लोगों से पुलिस कर पूछताछ रही है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया है. अपराधियों को जल्द पकड़कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button