देशमनोरंजन

शाहरुख के प्रोडक्शन की लव हॉस्टल 18 फरवरी को जी5 पर होगी रिलीज

दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान को एक्टिंग के अलावा फिल्म प्रोडक्शन में भी महारत हासिल है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले कई फिल्मों का निर्माण किया है। वह अपने प्रोडक्शन में फिल्म लव हॉस्टल भी बना रहे हैं, जिसमें विक्रांत मैसी, सान्या मल्होत्रा और बॉबी देओले जैसे कलाकार दिखाई देंगे। अब सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर 18 फरवरी को रिलीज होगी।
रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख की लव हॉस्टल 18 फरवरी को सीधे  ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आएगी। बता दें कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए बनाया गया था। एक सूत्र ने कहा, फिल्म लव हॉस्टल जी5 पर 18 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर फरवरी के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का एक कॉम्पैक्ट लेकिन प्रभावी प्रचार अभियान शुरू होगा।
सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए 2-3 सप्ताह की समयावधि पर्याप्त है। रेड चिलीज और जी5 दोनों को लगता है कि इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। स्टारकास्ट को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म के प्रति जागरूकता और उत्साह देखने को मिलेगा। मेकर्स ने पिछले साल नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। यह एक क्राइम थ्रिलर है, जिसकी शूटिंग भोपाल, पटियाला और मुंबई में हुई है।
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शंकर रमन ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और फिल्म के निर्देशक भी शंकर ही हैं, जो पंकज त्रिपाठी की फिल्म गुडग़ांव का निर्देशन कर चुके हैं। लव हॉस्टल का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा ने किया है। लव हॉस्टल की शूटिंग तीन शहरों में 40 दिनों के शेड्यूल में की गई है। सेट पर सभी सावधानियों और एक सख्त प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तय समय पर शूटिंग पूरी की गई।
उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर बनी लव हॉस्टल एक युवा जोड़ी के अस्थिर सफर के बारे में है, जो पूरी दुनिया में अपनी जिंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में है। यह तबाही और खून-खराबे के साथ सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल में जीवन जीने की कहानी है। शंकर ने कहा था, मैंने हमेशा से ही दिल और दिमाग के सवालों में रुचि रखी है। मैं यह कहूंगा, सवाल चाहे कोई भी हो, हिंसा उसका जवाब नहीं है।
शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी, जो 2018 में आई थी। इस फिल्म ने कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ा था। वह पठान में नजर आने वाले हैं। वह थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए मशहूर राज एंड डीके की आगामी फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। संजय लीला भंसाली ने भी शाहरुख के साथ इजहार नाम की एक रोमांटिक फिल्म बनाने की प्लानिंग की है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख छोटी, लेकिन एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।
इससे पहले शाहरुख के प्रोडक्शन की फिल्म बॉब बिस्वास को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन नजर आए थे। शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म का निर्माण किया था।

Related Articles

Back to top button