देशमनोरंजन

गंगूबाई से टकराव नहीं चाहेंगे जयेशभाई जोरदार, प्रदर्शन तिथि में बदलाव की सम्भावना

हिन्दी सिने बॉक्स ऑफिस पर फरवरी 2022 से कमोबेश हर माह कोई न कोई बड़ा टकराव देखने को मिलेगा। कोविड-19 की तीसरी लहर के चलते स्थगित हुई फिल्मों के प्रदर्शन का सिलसिला मध्य फरवरी से शुरू होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म गंगूबाई काठियावाडी आगामी 25 फरवरी को प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी आज सुबह तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी। गौरतलब है कि यह फिल्म पहले 6 जनवरी 2022 को प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन जैसे ही निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म आरआरआर को 7 जनवरी को लाने की घोषणा की, उसी वक्त संजय लीला भंसाली ने अपनी मैग्नम-ओपस गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रदर्शन को स्थगित करने की घोषणा कर दी थी। आज अचानक से इस फिल्म के निर्माताओं ने इसी दूसरी प्रदर्शन तिथि घोषित कर दी।
गंगूबाई के अचानक से 25 फरवरी को प्रदर्शित होने की सूचना के साथ ही बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा होने लगी है कि अब यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा को अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार को आगे ले जाना पड़ेगा। कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह की हालिया प्रदर्शित और बॉक्स ऑफिस पर असफल रही फिल्म 83 को देखते हुए वे नहीं चाहेंगे कि उनकी फिल्म का टकराव संजय लीला भंसाली जैसे दिग्गज निर्देशक की फिल्म के साथ हो। हालांकि जयेशभाई जोरदार की प्रदर्शन तिथि पहले से ही 25 फरवरी घोषित थी। अब आने वाले समय में देखना यह है कि जयेशभाई जोरदार के मेकर्स अपनी रिलीज को बदलते हैं या फिर वो इस क्लैश के लिए तैयार हैं।
मैग्नम-ओपस गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की और यह भी पता चला कि फिल्म का प्रीमियर बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा। मेकर्स ने यह भी खुलासा कर दिया है कि 25 फरवरी के दिन गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में ही दस्तक देगी। इस फिल्म को बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ लीड रोल में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी दिखाई देंगे। आरआरआर से पहले आलिया और अजय की जोड़ी गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button