मनोरंजन

शाहरुख की एक और फिल्म सीधे ओटीटी पर, , नेटफ्लिक्स पर, लेकिन जी5 पर नहीं

शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज के अन्तर्गत बनने वाली फिल्मों को सिनेमाघरों के स्थान पर लगातार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित किया जा रहा है। पिछले माह उनके बैनर की फिल्म बॉब बिस्वास को सीधे ओटीटी पर प्रदर्शित किया गया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अभी कुछ दिनों पहले ही उनके बैनर ने घोषणा की थी कि उनकी बॉबी देओल अभिनीत फिल्म लव हॉस्टल ओटीटी प्लेटफार्म जी-5 पर 25 फरवरी को प्रदर्शित होने जा रही है। अभी इस फिल्म की चर्चा थमी भी नहीं थी कि अब उनके बैनर की एक और फिल्म डार्लिंग्स को लेकर समाचार आ रहे हैं उनकी यह फिल्म भी सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म प्रदर्शित होगी।
शाहरुख खान ने भी यह निर्णय थियेटर्स की स्थिति को देखते किया है। उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले डार्लिंग्स नाम की फिल्म बनी है। इसमें आलिया भट्ट और शेफाली शाह लीड रोल में नजर आएंगी। अब ये फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज होगी। रिपोट्र्स की मानें तो इस फिल्म की रेस में जी5 और नेटफ्लिक्स हैं लेकिन ऐसा सामने आ रहा है कि नेटफ्लिक्स ने बाजी मार ली है। हालांकि ये फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। जबकि फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर में ही पूरी हो गई थी। शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने दूसरी बार किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। हालांकि इस बार शाहरुख खान ऑन कैमरा नहीं है, वो प्रोडक्शन देख रहे हैं। जबकि दोनों साथ में फिल्म डियर जिंदगी में एक साथ नजर आ चुके हैं। शाहरुख खान की इससे पहले दो और फिल्में ओटीटी का सहारा ले चुकी हैं।
डार्लिंग्स का कथानक मां और बेटी के रिश्ते पर आधारित है, जो इस दुनिया में काफी अलग परिस्थितियों में खुद को सर्वाइव करती हैं। ये मुंबई की एक मिडिल क्लास फैमिली की स्टोरी है। इसमें डार्क कॉमेडी भी होने वाली है। इसका अभी तक एक टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें बताया गया है कि महिला को अगर नुकसान पहुंचाया तो वो किसी खतरे से खाली नहीं है। फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है, यह उनकी पहली डेब्यू निर्देशित फिल्म है।

Related Articles

Back to top button