उत्तर प्रदेशदेशप्रदेश

राज्यसभा सांसद ने जनसम्पर्क कर मांगे भाजपा उम्मीदवार के लिये वोट

फिरोजाबाद। भाजपा के निवर्तमान राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद डॉ अनिल जैन ने सोमवार को सदर विधानसभा के उम्मीदवार विधायक मनीष असीजा के समर्थन में जनसम्पर्क कर लोगों से वोट मांगे। जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रीय जनता ने घरों की छतों से पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया।  
भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ अनिल जैन ने नगर के मौहल्ला दुर्गा नगर, हनुमान रोड, हनुमानगढ़, नगला मिर्जा छोटा, जिंदलगंज, चैबे जी का बाग आदि क्षेत्रों में घर घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान राज्यसभा सांसद डॉ अनिल जैन ने कहा कि फिरोजाबाद विधानसभा में जनसम्पर्क के दौरान कार्यकर्ताओं व क्षेत्रीय जनता का जनसैलाब यह दर्शाता है की जनता को भाजपा की ईमानदार सोच पर पूरा भरोसा है और वो दमदार सरकार को पुनः पूर्ण बहुमत के साथ लाने वाले है। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता को सुशासन, सुरक्षा और विकास पसंद है। सपा-बसपा-कांग्रेस के नेताओं ने अपने परिवार के लिए बड़े-बड़े महल बनाये लेकिन योगी सरकार ने 5 साल में प्रदेश के 43 लाख गरीब परिवारों को आवास दिए है। मनीष असीजा के नेतृत्व में फ़िरोज़ाबाद में सबसे ज्यादा आवास मिले है। विधायक मनीष असीजा ने क्षेत्र में बहुत परिश्रम व विकास कार्य किये है। फिरोजाबाद विधानसभा क्षेत्र ही नहीं बल्कि यहाँ का एक-एक घर हमारा परिवार है। देवतुल्य मतदाताओं के आशीर्वाद और कर्मठ कार्यकर्ताओं के परिश्रम से 2022 के चुनाव में एक नया इतिहास बनेगा और फिर से फ़िरोज़ाबाद में कमल खिलेगा।
जनसंपर्क के दौरान भाजपा उम्मीदवार विधायक मनीष असीजा, महापौर श्रीमती नूतन राठौर, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, विधानसभा प्रवासी मनोज पंचोली, नानक चंद्र अग्रवाल, मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, सुनील शर्मा, सत्यवीर गुप्ता, कौशल उपाध्याय, अश्वनी भारद्वाज, धर्मेन्द्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button