देशमनोरंजन

कॉमेडी फिल्म में वरुण के साथ बनने वाली है पलक तिवारी की जोड़ी?

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने भले ही अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है, लेकिन वह आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। काफी समय से पलक के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा हो रही है। अब सुनने में आ रहा है कि वह वरुण धवन के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने वाली हैं। फिल्म से जुड़ीं कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण के पिता डेविड धवन ने एक कॉमेडी फिल्म के लिए पलक से संपर्क किया है। डेविड इस फिल्म में वरुण के साथ पलक को कास्ट करना चाहते हैं। वह इस जोड़ी का रोमांस फिल्म में भुनाने को बेताब हैं। उन्हें पूरा यकीन है कि दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर धमाल मचाएगी। डेविड अपनी किसी भी पुरानी हिट फिल्म का रीमेक नहीं बना रहे हैं, बल्कि वह एक नई कहानी दर्शकों के लिए लेकर आएंगे।
वरुण पहली बार फिल्म मैं तेरा हीरो के लिए 2014 में अपने पिता डेविड धवन के साथ साथ आए थे। इसके बाद दोनों ने फिल्म जुड़वां 2 में साथ काम किया। अब बाप-बेटे की यह जोड़ी तीसरी बार साथ काम करने के लिए तैयार है।
वरुण और पलक एक विज्ञापन में भी साथ दिखेंगे। हाल में ही विज्ञापन शूट से दोनों का वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके फैन क्लबों ने इस वीडियो को शेयर किया है। दोनों साथ में डांस कर रहे हैं और उनके पीछे कई बैकग्राउंड डांसर नजर आ रहे हैं। उन्हें एक कोरियोग्राफर गाइड भी कर रहे हैं। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यह किस विज्ञापन से जुड़ा वीडियो है?
पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधु के गाने बिजली से पलक की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। यह गाना आजकल सबकी जुबां पर है। म्यूजिक वीडियो से पलक काफी लोकप्रिय हो गई हैं। उनका अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आया है। इसके हिट होते ही पलक के पास कई बॉलीवुड फिल्मों के प्रस्ताव आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर पलक के लाखों फॉलोअर्स हैं। उनकी तस्वीरें और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।
वरुण जल्द ही फिल्म भेडिय़ा में भी नजर आएंगे। इसमें अभिनेत्री कृति सैनन के साथ उनकी जोड़ी बनी है। इसके अलावा वह फिल्म जुग जुग जियो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी उनकी जोड़ीदार बनी हैं। फिल्म इक्कीस भी वरुण के खाते से जुड़ी है। नितेश तिवारी की एक रोमांटिक फिल्म में भी वरुण अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। सिटाडेल के हिंदी वर्जन में भी वरुण अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

Related Articles

Back to top button