खबर 50

इस एक्टर के कारण रवीना ने की सुसाइड की कोशिश

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन आज 44 साल की हो गईं हैं. रवीना ने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाकर बहुत कम समय में बहुत खास पहचान बना ली थी. रवीना अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं.

कई बार रवीना अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी थीं. रवीना ने साल 2004 में डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी. लेकिन रवीना का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है.

रवीना अजय देवगन के प्यार में दीवानी थीं. दोनों ने फिल्म दिलवाले और एक ही रास्ता जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है. दोनों के अफेयर की ख़बरें अख़बार और मैगज़ीन में भी छप चुकी है. रवीना का बाद अजय का नाम करिश्मा कपूर के साथ जुड़ा था. करिश्मा और अजय ने फिल्म जिगर में साथ शूटिंग की थी. इस फिल्म से दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं थी और ये रवीना को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी.

रवीना उस समय भी सबसे ज्यादा चर्चाओं में आई थी जब बिना शादी किये दो बेटियों की मां बन गईं थीं. दरअसल रवीना ने साल 1995 में दो बेटियों को गोद लिया था. जब उन्होंने पूजा और छाया को गोद लिया था तब रवीना की उम्र महज 21 साल थीं. ये दोनों लड़कियां उनके मातृपक्ष परिवार से थीं.

Related Articles

Back to top button