देशमनोरंजन

टीकू वेड्स शेरू फिल्म मेरे लिए एक नई शुरुआत हैं: अवनीत कौर

कंगना रनौत के प्रोडक्शन तले बनने वाली उनकी पहली फिल्म टीकू वेड्स शेरू की शूटिंग पूरी हो चुकीं है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य किरदारों में है। फिल्म की रैपअप पार्टी रखी गई, जहां फिल्म के सितारों के साथ ही प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर भी शरीक़ हुएं। अवनीत ने बताया कि यह फिल्म उनके लिए एक नई शुरुआत हैं।
अवनीत ने कहा, ये मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट हैं। इंडस्ट्री में मुझे आएं काफी समय हो गया है लेकिन ये मेरे लिए एक नई शुरुआत हैं। मैं यही प्रार्थना करती हूं, सब अच्छे से हो। और साथ ही यहीं उम्मीद कर रहीं हूं कि टीकू के किरदार के साथ मैनें न्याय किया हो।
अवनीत ने यह भी साझा किया कि उन्होंने इस फिल्म के दौरान क्या सीखा। अभिनेत्री ने कहा, मैंने एक्टिंग के बारे में बहुत कुछ सीखा और साथ ही जिंदगी जीना सीखा। इस फिल्म के दौरान मैनें बहुत कुछ सीखा। कंगना रनौत मैम बहुत ही स्पेशल वुमेन है और बहुत ही स्ट्रांग है। मैं जिंदगीभर उनसे प्रेरणा लेती रहूंगी।
इंटरव्यू के दौरान कई लोग मुझसे पूछते थे कि आप किस एक्टर की तरह बनना चाहती है? मैं हमेशा कहती थी कि मैं कंगना रनौत की तरह बनना चाहती हूं। मैं बहुत ही खुश हूं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया। अब यहीं विश कर रहीं हूं कि उनके भरोसे को मैं टूटने ना दूं।

Related Articles

Back to top button