देशमनोरंजन

जॉन अब्राहम ने विपुल शाह से हासिल किए फोर्स 3 के राइट्स

जॉन अब्राहम की फिल्म फोर्स और फोर्स 2 ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी। इन दोनों फिल्मों में जॉन अपने एक्शन अवतार में दिखे थे। काफी समय से दर्शक फोर्स 3 की राह देख रहे हैं। अब फोर्स फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। ऐसी चर्चा है कि जॉन ने प्रोड्यूसर विपुल शाह से फोर्स 3 के राइट्स हासिल कर लिए हैं। फिल्म को बनाने की योजना पर काम शुरू हो चुका है।
रिपोर्ट के अनुसार, जॉन ने प्रोड्यूसर विपुल से फिल्म फोर्स 3 के राइट्स प्राप्त कर लिए हैं। एक करीबी सूत्र ने बताया, जॉन ने विपुल से फोर्स फ्रेंचाइजी के सभी अधिकार हासिल कर लिए हैं। वह इस प्रोजेक्ट से जुड़ी चीजों को अगले स्तर तक ले जाने के लिए कमर कस रहे हैं। जॉन एक ऐसी कहानी को अंतिम रूप देने के मिशन पर हैं, जो फोर्स फ्रेंचाइजी के यूनिवर्स के साथ न्याय करती हो।
फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद टीम प्री-प्रोडक्शन के अन्य पहलुओं पर आगे काम करेगी। इस संबंध में फोर्स फ्रेंचाइजी के प्रोड्यूसर विपुल ने भी पुष्टि की है। उन्होंने कहा, जॉन को बधाई और शुभकामनाएं। यह एक बहुत ही खास यूनिवर्स है और हम चाहते हैं कि वह इसे नई ऊंचाइयों पर ले जाएं। जॉन के साथ एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी के रूप में फोर्स के दोनों पार्ट को बनाना एक खुशी की बात है।
फोर्स 2011 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें जॉन ने एसीपी यशवर्धन सिंह की भूमिका निभाई थी। निशिकांत कामत ने फिल्म का निर्देशन किया था। विद्युत जामवाल ने इस फिल्म के जरिए हिन्दी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। फोर्स 2 2016 में दर्शकों के बीच आई थी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री हुई थी। ताहिर राज भसीन भी इस फिल्म का हिस्सा थे। इसका निर्देशन अभिनय देव ने किया था।
अगर सबकुछ योजना के मुताबिक हुआ, तो इस साल के अंत या अगले साल की पहली तिमाही में फोर्स 3 की शूटिंग शुरू होगी। अभी तक फिल्म के कास्ट को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।
जॉन के खाते में एक से बढ़कर एक कई फिल्में हैं। वह फिल्म अटैक में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। वह शाहरुख अभिनीत फिल्म पठान का भी अहम हिस्सा हैं। इसमें जॉन विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। वह भूषण कुमार की एक फिल्म से बतौर निर्माता जुड़े हुए हैं। हिट मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम की हिन्दी रीमेक में भी जॉन दिखेंगे। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने खूब सराहा था।

Related Articles

Back to top button