देशमनोरंजन

आशी सिंह ने अपनी तुलना आलिया भट्ट से की

मीत की अभिनेत्री आशी सिंह का मानना है कि बहुमुखी और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने की बात आती है तो उनकी यात्रा लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट से मिलती-जुलती है। आशी ने उल्लेख किया कि मेरा मानना है कि मैंने अपने करियर की शुरूआत से ही अपने पात्रों को चुनते समय हमेशा जोखिम उठाया है और इसलिए मैं आलिया भट्ट से बहुत संबंधित हूं क्योंकि उन्होंने अपनी पसंद की भूमिकाओं के साथ भी प्रयोग किया है।
हाईवे, उड़ता पंजाब, राजी आदि फिल्मों में अपने पात्रों को चुनने के मामले में वह अपनी पूरी यात्रा में एक बहुमुखी अभिनेत्री रही हैं। मैंने भी हमेशा यही कोशिश की है।
आशी को शो में मीत हुड्डा के रूप में देखा जा रहा है, जो काम और अन्य जिम्मेदारियों से संबंधित लैंगिक भूमिकाओं के सभी सामाजिक मानदंडों को तोडऩे के लिए तैयार है। अभिनेत्री का कहना है कि किसी भी भूमिका को करते समय उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे यथार्थवादी और प्रभावशाली दिखाना है।
वह आगे कहती हैं कि मैं हमेशा विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं को करने के लिए बहुत उत्साहित रहती हूं। कई बार मुझे यकीन नहीं होता है कि यह काम करेगा या नहीं, या यह परदे पर कैसा दिखेगा, लेकिन मुझे बस इतना पता है कि मैं अभिनय करना चाहती थी और मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देती हूं। मेरा मानना है कि मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि मैं इस किरदार से प्यार करूं, यह जानूं कि इसके लिए क्या आवश्यक है।
मीत जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Related Articles

Back to top button