देशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

दिव्या अग्रवाल के ग्लैमरस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की विजेता और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाकर सोशल मीडिया का पारा एक बार फिर बढ़ा दिया है. दिव्या ने इंस्टा पर बिकिनी में अपनी फोटोज साझा की हैं. इनमें दिव्या की टोन्ड फिगर एवं स्वैग देखने लायक है. फोटोज में दिव्या क्रीम कलर बिकिनी पहन किलर पोज दे रही हैं. लॉन्ग स्ट्रेट हेयर्स, न्यूड लिप्स, स्मोकी आईमेकअप दिव्या के अवतार में चार चांद लगा रहे हैं. अभिनेत्री ने फोटोशूट के लिए अपने लुक को नार्मल रखा है.
वही सिंपल रहते हुए भी दिव्या जबरदस्त नजर आ रही हैं. दिव्या की इन ग्लैमरस तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा है. फोटोज को साझा करते हुए दिव्या ने लिखा-पोज ए थ्रीट. दिव्या की इन ग्लैमरस फोटोज में सबसे स्पेशल है उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद का कमेंट. वरुण ने लिखा- स्टॉप, स्टॉप, स्टॉप. अब वरुण के इस कमेंट को पढ़ स्पष्ट पता चलता है कि उन्हें दिव्या की ये फोटोज बहुत पसंद आई हैं.
वही प्रशंसकों ने दिव्या की इन फोटोज पर हार्ट और फायर इमोजी की बरसात ही कर दी है. दिव्या के स्टनिंग लुक्स के प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं. बता दे कि सोशल मीडिया पर दिव्या अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज साझा करती रहती हैं. दिव्या को रियलिटी शोज की च्ीन भी बोला जाता है. दिव्या अग्रवाल ने पिछले वर्ष बिग बॉस ओटीटी अपने नाम किया था. निशांत भट्ट को पराजित कर दिव्या शो जीती थीं. दिव्या कई शोज तथा वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. वे टेलीविजऩ जगत की यंग टैलेंट में शुमार की जाती हैं.

Related Articles

Back to top button