देशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

बोनी कपूर ने की फिल्म एके 61 की घोषणा, शेयर किया अजित कुमार का लुक

पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं कि साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार जल्द ही बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं। फिल्म से जुड़ीं कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं और अब आखिरकार इसका आधिकारिक रूप से ऐलान भी हो चुका है। बोनी कपूर ने  एके 61 से अजित की पहली झलक फैंस के साथ साझा करते हुए फिल्म का ऐलान किया।
निर्माता बोनी कपूर और निर्देशक एच विनोद ने आधिकारिक तौर पर अपने अगली फिल्म  एके 61 की घोषणा कर दी है। तमिल सुपरस्टार अजित कुमार इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। बोनी ने अजित की एक मोनोक्रॉम तस्वीर शेयर की। इसमें उनके सफेद बाल और सफेद दाढ़ी नजर आ रही है। यह तस्वीर शेयर कर बोनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, तैयारी शुरू हो गई है। बता दें कि मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। एके 61 का शूटिंग शेड्यूल सात महीने का रखा गया है। चेन्नई में इसके लिए एक विशाल सेट बनाया गया है। सबसे ज्यादा चर्चा इस फिल्म में अजित के किरदार पर हो रही है। कहा जा रहा है कि वह इसमें नकारात्मक भूमिका निभाने वाले हैं। वैसे भी अजित नेगेटिव रोल करने में माहिर हैं। मनकथा और वाल्ले जैसी फिल्मों में वह विलेन बन दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। अब फिर अजित बैडमैन बनने की तैयारी में हैं खास बात है कि बोनी, विनोद और अजित कुमार की ये तिकड़ी इस फिल्म के जरिए तीसरी बार साथ काम करने जा रही है। तीनों ने सबसे पहले फिल्म नारकोंडा पारवाई में साथ काम किया था। इसके बाद वे फिल्म वलीमाई के लिए साथ आए। बोनी, विनोद और अजित की कॉप ड्रामा फिल्म वलीमाई अगले गुरुवार यानी 24 फरवरी को दर्शकों के बीच आने वाली है। फिल्म में अजित एक सख्त पुलिस अफसर बने हैं। युवान शंकर राजा ने फिल्म को संगीत दिया है और अभिनेत्री हुमा कुरैशी इस फिल्म की लीड हीरोइन हैं। एक्टर कार्तिकेय घुम्माकोंडा इसमें खलनायक बने हैं। अजित के साथ फिल्म में उनकी जबरदस्त टक्कर होने वाली है। अजित की यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज होगी।

अजित साउथ के ऐसे कलाकार हैं, जिनकी फिल्में रिलीज होते ही सुपरहिट साबित होती हैं। जिस तरह से साउथ में रजनीकांत, कमल हासन और रवि तेजा जैसे कलाकारों का फैन बेस है, वैसा ही स्टारडम साउथ में अजीत कुमार का भी है। अजित को अपनी फिल्मों के लिए कई बार पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है। सुपरस्टार सलमान खान भी अजित कुमार के फैन हैं। अजित ने अभिनय के साथ-साथ मोटर स्पोर्ट्स और शूटिंग में भी खूब नाम कमाया है।

Related Articles

Back to top button