खबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

घूमर में क्रिकेटर बनेंगी सैयामी खेर

जब से आर बाल्की की फिल्म घूमर का ऐलान हुआ है, फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। अभिषेक बच्चन ने हाल में अपने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म में अभिषेक के पिता और अभिनेता अमिताभ बच्चन की भी एंट्री हो गई है। अब जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेत्री सैयामी खेर फिल्म में क्रिकेटर का किरदार निभाती हुई दिखेंगी। वहीं, अभिषेक उनके कोच का रोल करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, घूमर में सैयामी एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी, जबकि उनके कोच के किरदार में अभिषेक दिखेंगे। खबरों की मानें तो यह फिल्म क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित है। अभिषेक और सैयामी दोनों में खेल के प्रति रुचि है। सैयामी ने तो महाराष्ट्र के लिए स्कूल लेवल पर क्रिकेट खेला है। अभिनेत्री ने राष्ट्रीय टीम में भी जगह बनाई थी, लेकिन उन्होंने इसके बजाय बैडमिंटन स्टेट चैंपियनशिप का विकल्प चुना।
बॉलीवुड में आने से पहले अभिनेत्री सैयामी महाराष्ट्र के लिए बैडमिंटन और क्रिकेट खेल चुकी हैं। इस लिहाज से उनके लिए यह किरदार बिल्कुल मुफीद होगा। दूसरी तरफ अभिषेक भी फुटबॉल के बड़े प्रशंसक रहे हैं। वह अपने पिता अमिताभ की तरह क्रिकेट में रुचि लेते हैं। अभिषेक एएसएफसी (ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब) के लिए फुटबॉल खेल चुके हैं। अपनी कबड्डी टीम के लिए उनका अपार जुनून भी जगजाहिर है। सैयामी इससे पहले अभिषेक के साथ वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो में काम कर चुकी हैं। वह दूसरी बार अभिषेक के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। शबाना आजमी भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। उन्हें हाल में मुंबई में बाल्की के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। कोरोना महामारी के कारण इस प्रोजेक्ट की शूटिंग में देरी हुई। हालांकि, अब मेकर्स ने मुंबई के एक दूर-दराज इलाके में शूटिंग शुरू कर दी है। सैयामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके खाते में कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह ताहिरा कश्यप की आने वाली फिल्म शर्माजी की बेटी का हिस्सा हैं। यह फिल्म आज के दौर की एक आधुनिक मध्यमवर्गीय महिला के अनुभव पर आधारित है। वह अश्विनी अय्यर तिवारी की फाडू में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली हैं। इसके अलावा वह ब्रीद: इनटू द शैडो के आगामी सीजन में भी नजर आ सकती हैं।
अभिषेक पिछली बार बॉब बिस्वास में नजर आए थे। वह निर्देशक तुषार जलोटा की सोशल कॉमेडी फिल्म दसवीं में दिखने वाले हैं। इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान हैं। तमिल फिल्म ओह माई कदवुले की हिन्दी रीमेक में भी अभिषेक अहम भूमिका निभा रहे हैं।
क्रिकेट पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा 83 हाल में दर्शकों के बीच आई है। शाहिद कपूर की जर्सी भी एक क्रिकेट पर आधारित फिल्म है। फिल्म में शाहिद अपने बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करते हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की शानदार खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की बायोपिक भी चर्चा में है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक भी जल्द आ सकती है।

Related Articles

Back to top button