LIVE TVउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

कौए ने किया बुजुर्ग व्यक्ति पर हमला , क्या हो सकता है कारण , आई चौकाने वाली बात

मैनपुरी जिले में बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है। यहां एक कौवे के बुजुर्ग व्यक्ति पर इस कदर गुस्सां आया कि एक दो बार नहीं, बल्कि कई बार चोंच से हमला किया। कौवे के हमले से बुजुर्ग खुद को बचा न सके और गंभीर रूप से घायल हो गए।
त्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक कौवे ने चोंच के हमला कर बुजुर्ग व्यक्ति को घायल कर दिया। इस हमले में खून से लथपथ हुए बुजुर्ग को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यहां का है मामला
ये मामला थाना भोगांव क्षेत्र के ग्राम मौजेपुर का है। यहां के रहने वाले 80 वर्षीय बालिस्टर यादव शनिवार शाम अपने घर के बाहर बैठे हुए थे। बताया गया है घर के बाहर ही दो कौवे आपस में लड़ रहे थे। जब बालिस्टर यादव ने ये देखा तो उन्होंने कौवे को वहां से भगाने के लिए ललकार दिया। बस फिर क्या था दोनों कौवों में आपस की लड़ाई तो बंद हो गई और वे बुजुर्ग पर हमलावर हो गए।

चोंच मारकर किया घायल
कौवें ने जैसे ही बालिस्टर पर हमला किया, तो वे घबरा गए। पहले तो उन्होंने कौवों को खदड़ने का प्रयास किया, लेकिन कौवों के आगे उनकी नहीं चली। कौवों ने बुजुर्ग के सिर पर चोंच से हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान बुजुर्ग खुद के बचाते हुए चीखने चिल्लाने लगे। बुजुर्ग की चीख-पुकार सुनकर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और कौवों को भगाया। खून से लथपथ बुजुर्गों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Related Articles

Back to top button