LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशप्रदेश

कंपनियों ने दिल खोलकर दिया बोनस

दिवाली की अपनी अलग खुशी होती है। सालभर इस त्योहार का हर कोई इंतजार करता है। किसी के लिए दिवाली घर जाने का त्योहार है तो किसी के लिए बोनस मिलने का। तकरीबन एक सप्ताह बाद दिवाली का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। ऐसे में कंपनियों ने कर्मचारियों की खुशियां और भी ज्यादा बढ़ा दी हैं। कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को मिठाई, डाइ फ्रूट इत्यादि चीजें दीं, लेकिन कई ऐसी भी कंपनियां हैं जिनकी खासा चर्चा हो रही है।

हरियाणा की एक फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बेशकीमती टाटा पंच दी और अब तमिलनाडु की एक कंपनी ने दिवाली बोनस के रूप में रॉयल एनफील्ड बाइक गिफ्ट में दी।

रॉयल एनफील्ड किसी सपने जैसा

बकौल एजेंसी, दिवाली के मौके पर कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को बोनस देना शुरू कर दिया। कई कंपनियां त्योहारी सीजन का जश्न मनाने के लिए अपने कर्मचारियों को मिठाइयां, पटाखे और कपड़े दे रही हैं। हालांकि, नीलगिरी जिले के कोटागिरी शहर में एक चाय बागान ने अपने कर्मचारियों को दिवाली के मौके पर रॉयल एनफील्ड तोहफे में दी। ऐसे में कर्मचारियों ने कंपनी का शुक्रिया अदा किया।

कर्मचारियों को मिली टाटा पंच

हरियाणा के पंचकूला में स्थित मिट्स फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिवाली बोनस के रूप में टाटा पंच कार दी। मिट्स फार्मा के मालिक एमके भाटिया ने 12 कर्मचारियों को कार की चाबी सौंपी। इनमें कंपनी के चपरासी मोहित भी शामिल हैं। 

Related Articles

Back to top button