LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50बड़ी खबर

मुख्यमंत्री ने जनपद बुलन्दशहर में प्रधानमंत्री के

प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज जनपद बुलन्दशहर में 25 जनवरी, 2024 को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रस्तावित बुलन्दशहर दौरे के दृष्टिगत पुलिस शूटिंग रेंज ग्राउण्ड स्थित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यक्रम में आने वाली गाड़ियों की पार्किंग की व्यवस्था के दृष्टिगत कर्मचारी एवं अधिकारियां को मुस्तैद रहने के भी निर्देश दिए। मुख्यमंत्री जी ने इस दौरान प्रधानमंत्री जी द्वारा लोकार्पित और शिलान्यास की जाने वाली परियोजनाओं की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री जी ने प्रस्तावित जनसभा स्थल पर की जा रही तैयारियों के सम्बन्ध में जनप्रतिनिधियों तथा अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की तथा निर्देश दिए कि जनसभा में प्रतिभाग करने वाली जनता को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना ना करना पड़े। इसके लिए उन्होंने गुणवत्तापूर्ण व्यवस्था करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री जी ने बैठक में उपस्थित मण्डल के अधिकारियों से कहा कि शासन द्वारा मण्डल में चल रहे निर्माण कार्यों को शीघ्र तथा गुणवत्तापूर्ण तरीके से कराया जाए।
ज्ञातव्य है कि प्रधानमंत्री जी बुलन्दशहर और मेरठ मण्डल के लिए हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं में बाबूजी स्व0 श्री कल्याण सिंह के नाम पर मेडिकल कॉलेज, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के एक सेक्शन का लोकार्पण, अलीगढ़ से कन्नौज के बीच फोरलेन हाई-वे सहित विभिन्न प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।
इस अवसर पर जनजनप्रतिनिधिगण तथा शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button