Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50प्रदेशबड़ी खबर

घर में खत्म हो गया गैस, अधपकी रह गई थी सब्जी, शख्स ने लगाया ‘सॉलिड जुगाड़’

सोशल मीडिया पर इतने प्लेटफॉर्म हैं कि आपको कहां, क्या चीज़ दिख जाए, कहा नहीं जा सकता है. कभी तो यहां मजेदार वीडियो वायरल हो जाते हैं तो कई बार ऐसा भी होता है कि कोई अपने टैलेंट का यहां प्रदर्शन करता है. ज़रूरी नहीं है कि ये टैलेंट सिर्फ नाचने-गाने या फिर एक्टिंग तक ही सीमित रहे, ये जुगाड़ू टैलेंट भी हो सकता है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है.

अपने देश में जुगाड़ से चीज़ें बनाने में लोगों को महारत हासिल है. वो महंगी से महंगी चीज़ का सस्ता विकल्प बना डालते हैं. एक ऐसे ही जुगाड़ू आदमी का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भी एक शख्स सब्ज़ी पकने के बीच में ही गैस खत्म होने के बाद जो किया, वो आम आदमी की कल्पना से परे है.

इमर्शन रॉड से पका दी सब्ज़ी
वायरल हो रहे वाीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गैस पर सब्ज़ी पका रहा होता है लेकिन उसका गैस सिलेंडर खत्म हो चुका है. ऐसे में कड़ाही की अधपकी सब्ज़ी को पकाने के लिए शख्स ने इमर्शन रॉड का सहारा लिया. उसने सब्ज़ी में एमर्शन रॉड डाल दी है और इसे ऑन कर दिया है. रॉड की गर्मी से सब्ज़ी खौल रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है. पहले आप इस वीडियो को देखिए.

1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो को sahoo_341 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 14.7 मिलियन यानि 1.4 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 4 लाख 64 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. इस पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने कहा- ये खतरनाक है क्योंकि एलिमेंट फट सकता है. वहीं एक अन्य यूज़र का कहना है कि ये आदमी पक्का इंजीनियर होगा.

Related Articles

Back to top button