LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

BGMI X Yodha: क्राफ्टन ने की करन जौहर की Yodha फिल्म के साथ साझेदारी

लोकप्रिय गेम BGMI (बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया) में क्राफ्टन के द्वारा समय-समय पर नए फीचर पेश किए जाते हैं। अब हाल ही में प्लेयर्स के लिए खुशखबरी आई है। क्राफ्टन ने करन जौहर की फिल्म योद्धा के साथ साझेदारी की है।

इसके तहत प्लेयर्स योद्धा चैलेंज में पार्टिसिपेट कर पाएंगे और यहां उन्हें अच्छे रिवार्ड्स जीतने का मौका मिलेगा। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

क्या है BGMI X Yodha पार्टनरशिप?

क्राफ्टन के द्वारा पेश किए गए इस लेटेस्ट थीम में प्लेयर्स को मूवी बेस्ड थीम में गेम खेलने का मौका मिलेगा। गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए कंपनी ने इस मूवी के साथ साझेदारी की है। यहां योद्धा चैलेंज में प्लेयर्स पार्टिसिपेट कर पाएंगे।

यहां उन्हें ‘Play & Win’ सेक्शन दिखाई देगा। जिस पर टैप करके उनको अनेकों तरह के रिवार्ड्स जीतने का मौका मिलेगा। यह कोलेब्रेशन 8 मार्च से 10 मार्च के बीच BGMI के वर्चुअल लैंडस्केप में योद्धा के सार को शोकेस करता है।

इनके अलावा क्राफ्टन BGMI प्लेयर्स के लिए सोशल मीडिया प्रतियोगिता की हॉस्टिंग भी करेगा। यह उन्हें रिवार्ड्स जीतने का मौका देगा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ उनके पसंदीदा गेमिंग इन्फ्लूएंसर से भी मिलने का मौका देगा।

Yodha अपडेट पाने के लिए क्या करें?

अगर आप Yodha अपडेट को पाना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास BGMI के लेटेस्ट ऐप को फोन में इंस्टाल्ड करना होगा। इसको गूगल प्ले स्टोर और एपल स्टोर दोनों से इंस्टॉल किया जा सकता है। अगर आपके फोन में अपेडट शो कर रहा है इसे अपडेट कर लेना है।

Yodha movie रिलीज डेट

धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी Sidharth Malhotra और Disha Patani स्टारर फिल्म योद्धा 15 मार्च को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button