LIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

iPhone 16 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट…

iPhone 16 लाइनअप को लेकर यूजर्स की बेसब्री समय बीतने के साथ बढ़ती ही जा रही है। इस साल एपल अपने ग्राहकों के लिए नई आईफोन सीरीज ला रहा है।

नए आईफोन लाइनअप को लेकर माना जा रहा है कि इस बार फोन वीडियो कैप्चर करने के लिए कैप्चर बटन के साथ लाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आईफोन का कंप्यूटर एडेड डिजाइन (CAD) स्कैच ऑनलाइन पेश हुआ था।

रेंडर की मानें तो आईफोन 16 में इस बार वर्टिकल स्लिम कैमरा लेआउट मिलने जा रहा है। इतना ही नहीं iPhone 16 को कंपनी एक एक्शन बटन और कैप्चर बटन के साथ भी ला सकती है।

iPhone X जैसा कैमरा यूनिट होगा नए आईफोन का

iPhone 16 को कंपनी iPhone X जैसे स्लिमर कैमरा यूनिट के साथ ला सकती है। फोन वर्टिकल पिल हाउसिंग डुअल कैमरा सेंसर से लैस हो सकता है।

इसके अलावा, फोन में फ्लैशलाइट बंप के बाहरी ओर मिल सकती है। वनिला iPhone 15 मॉडल की बात करें तो यह डायग्नल कैमरा अरेंजमेंट के साथ आता है।

एक्शन और कैप्चर बटन ऐसे हो सकता है इस्तेमाल

iPhone 16 में एक्शन बटन म्यूट स्विच को रिप्लेस करते हुए लाया जा सकता है। वहीं, iPhone 15 Pro मॉडल के साथ पेश किए एक्शन बटन का इस्तेमाल फ्लैशलाइट,कैमरा ऑन करने के लिए हो सकता है।

iPhone 16 के बांयी ओर कैप्चर बटन को देखा जा सकता है, जिसे पावर बटन के ठीक नीचे अरैंज किया जा सकता है। इस बटन का इस्तेमाल वीडियो कैप्चरिंग के लिए हो सकता है।

इस बटन के साथ यूजर को फोकस अडजस्ट करने और जूम-इन-आउट सुविधा मिल सकती है।

Related Articles

Back to top button