Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50जीवनशैलीदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

14 मई का राशिफल: वृषभ राशि समेत इन तीन राशियों को मिलेगी हर कार्य में सफलता

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपके सभी काम अपने आप बनते चले जाएंगे। जिन काम को लेकर आप मेहनत कर रहे थे, उनके भी पूरे होने की संभावना है। यदि आप किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था से धन उधार लेंगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा। आपको अपने आय को सीमित रखना होगा। आपका व्यय तो बढ़ेगा, लेकिन फिर भी आप अपने खर्चों को बैलेंस करने में कामयाब रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको किसी काम को लेकर शाबाशी मिल सकती है।

वृष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आज आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपका किसी काम को लेकर यदि लंबे समय से लड़ाई झगड़ा चल रहा था, तो वह भी दूर होता दिख रहा है। आप शानो शौकत के लिए कुछ महंगे कपड़े, मोबाइल, लैपटॉप, आदि की खरीदारी कर सकते हैं। जीवनसाथी की ओर से कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है। अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। आपको किसी योजना में बहुत ही सोच विचार कर धन लगाना होगा।

मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं लेकर आएगा। आपको अत्यधिक काम के कारण भाग दौड़ अधिक रहेगी, लेकिन आप शरीर को काम के साथ-साथ आराम भी देंगे, नहीं तो कोई बीमारी आपके शरीर में घर कर सकती है। आपको कार्य क्षेत्र में किसी सम्मान की प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपके पड़ोस में लोग आपकी मीठी बातों से प्रसन्न रहेंगे, जिस कारण आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों के काम में वृद्धि हो सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपकी संतान ने यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लिया था, तो उसके परिणाम आने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपके परिवार में किसी सदस्य को कोई बीमारी होने की संभावना है। यदि कोई संपत्ति संबंधित विवाद लंबे समय से रुक रहा था, तो आप उसे पूरा करने की कोशिश में लगे रहेंगे। आप बाहरी काम में ध्यान लगाएंगे। आपको जिस बात का तनाव था तो वो भी दूर होता नजर आएगा।

सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप अपने काम में आगे बढ़ेंगे। धार्मिक कार्यों के प्रति भी आपका काफी रुझान रहेगा। आप अपने धन का कुछ हिस्सा परोपकार कार्य में लगाएंगे। यदि आपको किसी महत्वपूर्ण चर्चा में शामिल होने का मौका मिले, तो आप उसमें अपनी बात जरूर रखें। परिवार के किसी सदस्य से खटपट हो सकती है, जिस कारण आपके रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।

कन्या दैनिक राशिफल
आज आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ा सकते हैं। बैंकिंग क्षेत्र में कार्यरत लोगों को किसी बचत की स्कीम का पता चल सकता है। आप जीवनसाथी की किसी समस्या को लेकर परेशान रहेंगे। आप किसी बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं। वह प्रत्येक काम में आपका पूरा साथ देंगे। भाई व बहनों से संबंधित कोई निर्णय लेने से पहले उनके मन की इच्छा को भी जानना होगा। अपने परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। राजनीति में कार्यरत लोगों को महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

तुला दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कुछ लाभ लेकर आएगा। आप अपने से ज्यादा दूसरों के काम को प्राथमिकता देंगे। इस कारण आपके कामों को करने में समस्या आएगी। आप अपनी पिताजी की सेहत के प्रति सचेत रहें, क्योंकि उनका कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है। आपको किसी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। माताजी से आप यदि कोई जरूरी जानकारी शेयर करें, तो उसे लीक ना होने दें। परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी। आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोग इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बहुत ही सूझबूझ से काम को आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आपको अपने पिताजी की कोई बात बुरी लग सकती है। आपको संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। व्यापार की योजना बना रहे लोग आज कुछ नये संपर्क बना सकते हैं। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है, जिस कारण परिवार के सदस्यों में कोई कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आपसे कार्य क्षेत्र में कोई गलती होने के कारण आपको अपने अधिकारियों से उसके लिए माफी मांगनी पड़ सकती है।

धनु दैनिक राशिफल
आज आपको वाणी व व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी होगी। कार्य क्षेत्र में आपको अच्छा फायदा मिलेगा। आप अपने काम को लेकर सख्त रहेंगे। शासन व सत्ता का आपको पूरा लाभ मिलेगा। प्रतिस्पर्धा का भाव आपके मन में बना रहेगा। आप काम को लेकर यदि जल्दबाजी दिखाएंगे, तो आपके काम में रुकावट आ सकती हैं। विद्यार्थी अपने पिताजी से शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर बातचीत करेंगे। आपका कोई मित्र आपके लिए किसी योजना को लेकर आ सकता है, जिसमें आप बहुत ही सोच विचार कर धन लगाएं।

मकर दैनिक राशिफल
आज आप कोई भी कार्य सोच विचार कर ही करें। यदि आपने किसी बाहरी व्यक्ति से कोई जरूरी जानकारी शेयर की, तो वह उसका फायदा उठा सकता है। आपके मन में कुछ विचार आएंगे, जिन पर आप तुरंत अमल करें। अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। परिवार में किसी को आपकी बात बुरी लग सकती है, इसलिए सोच समझकर बोलें। यदि आपने किसी से धन उधार लिया था, तो वह आपसे वापस मांग सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी के प्रेम में डूबे नजर आएंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मौज मस्ती भरा रहने वाला है। आपके मित्र आपको किसी पिकनिक आदि पर लेकर जाने की योजना बना सकते हैं। आपको जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाए रखने के लिए उनके मन में चल रही बातों को भी जानने की कोशिश करनी होगी। आप किसी काम को लेकर यदि अपनी मर्जी चलाएंगे, तो उसमें आपके पिताजी आपसे नाराज हो सकते हैं। बिजनेस में आप किसी को पार्टनर बनाने से पहले जांच परख लें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है। आपकी किसी बात को लेकर कार्यक्षेत्र में अपने अधिकारियों से कहा सुनी हो सकती है, जिसका असर आपके प्रमोशन पर पड़ेगा।

मीन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कुछ कठिनाइयां भरा रहेगा। आपके सहयोगी ही आपके काम में विघ्न डालने की कोशिश करेंगे। आप किसी अजनबी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं, जिस कारण आपको बाद में कोई नुकसान होने की संभावना है। माता जी की सेहत में कुछ गिरावट होने के कारण आपको भाग दौड़ अधिक करनी होगी। आप अपनी संतान की किसी फरमाइश को पूरा करने के लिए किसी परिजन से धन उधार ले सकते हैं। राजनीति में कार्यरत लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा।

Related Articles

Back to top button