LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50खेलप्रदेश

मुकेश, पंवार ने कानपुर के लिए रोमांचक जीत दिलाई

कानपुर सुपरस्टार्स ने रोमांचक मुकाबले में नोएडा किंग्स को 2 रनों से हराया; विनीत पंवार की अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी ने दिलाई जीत

लखनऊ, 7 सितंबर 2024: एकाना स्टेडियम में खेले गए यूपी टी20 2024 के 26वें मैच में कानपुर सुपरस्टार्स ने नोएडा किंग्स को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हराकर जीत दर्ज की। मैच का नतीजा अंतिम गेंद पर आया, जब नोएडा को 3 रन की जरूरत थी लेकिन बॉबी यादव आखिरी गेंद पर विनीत पंवार की गेंद को नहीं खेल सके।

विनीत पंवार ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मैच का अंतिम ओवर फेंका और 6 रन बचाते हुए टीम को जीत दिलाई। उन्होंने पहले ओवर में ही एक विकेट लिया और आखिरी ओवर में सेट बल्लेबाज पीयूष चावला को आउट कर मैच का पासा पलट दिया।

कानपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुश्किल पिच पर 119/7 का स्कोर खड़ा किया। कप्तान समीर रिज़वी ने 46 रनों की जुझारू पारी खेली, जबकि अन्य बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए। शुएब और कुशल त्यागी ने नोएडा के लिए शुरुआती ओवरों में सधी हुई गेंदबाजी की, जिससे कानपुर की पारी धीमी रही।

नोएडा ने भी लक्ष्य का पीछा करते हुए ठोस शुरुआत की, लेकिन कानपुर के गेंदबाजों ने नियमित अंतराल पर विकेट चटकाए। मुकेश कुमार ने 3 विकेट लेकर नोएडा की पारी को झकझोर दिया। हालांकि, अंत में पीयूष चावला और बॉबी यादव ने 31 रन जोड़कर मैच को रोमांचक स्थिति में पहुंचा दिया, लेकिन विनीत पंवार ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए जीत कानपुर की झोली में डाल दी।

संक्षिप्त स्कोर:
कानपुर सुपरस्टार्स: 119/7 (समीर रिज़वी 46, मोहसिन खान 19*; शुएब 2/14)
नोएडा किंग्स: 117/9 (हर्षित सेठी 30, पीयूष चावला 17; मुकेश कुमार 3/23, विनीत पंवार 2/17)

मैन ऑफ द मैच: विनीत पंवार

Related Articles

Back to top button