दिल्ली एनसीआर

हत्या के 5 दिन बाद बेड में मिला शव, रिपोर्ट में गर्भवती होने का खुलासा

गुरुग्राम के सेक्टर 46 में एक घर के बेड में जिस महिला का शव मिला था वह गर्भवती थी। महिला के फॉरेंसिक रिपोर्ट में महिला के गर्भवती होने की पुष्टि की गई है। हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, महिला बबिता बिहार के गया जिले की रहने वाली थी और यहां किराए पर एक घर में अपने पति राजेश के साथ रह रही थी।


सीनियर फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ दीपक माथुर ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि महिलाए डेढ़ माह की गर्भवती थी। उसकी गला दबाकर हत्या हुई थी। उसके गले में रस्सी का निशान दिख रहा था। महिला का एक कमरे के बेड से उस वक्त बरामद हुआ जब पड़ोसियों ने 26 जनवरी को दुर्गंध आने की शिकायत की।

महिला का पति राजेश राजस्थान के अलवर जिले का रहने वाला था और गुरुग्राम में कैब ड्राइवर का काम करता था। घटना के दिन से राजेश लापता है। पुलिस ने बताया कि दोनों ने करीब आठ महीने पहले ही शादी की थी। बबिता तलाकशुदा थी और अपने माता पिता के साथ गुरुग्राम के जलबिहार इलाके में रहती थी। पुलिस की प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि राजेश बबिता के चरित्र पर शक करता था और शायदी इसीलिए और शायद हत्या के पीछे यही एक बड़ी वजह थी।

Related Articles

Back to top button