Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, युद्धक सामग्री बरामद

श्रीनगर जम्मू-कश्मीर के शोपियां में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में अब तक दो आतंकी ढेर हुए हैं। बताया जा रहा है कि एक इमारत में 2-3 आतंकी छिपे हुए थे। सुरक्षाबलों ने इमारत को घेर लिया है और अब तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने यह कार्रवाई की गई है।

तलाशी के दौरान सुरक्षाबलों ने इन आतंकियों के पास से युद्धक सामग्री बरामद की है। अभी और ज्यादा जानकारी का इंतजार है। प्रशासन ने ऐहतियातन इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान के लिए पहुंचे सुरक्षाबलों को देखकर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। मुठभेड़ अभी भी जारी है।

डोडा के जंगलों में पकड़ा गया इनामी आतंकी एक अन्य घटना में जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के जंगलों में चलाए गए संयुक्त अभियान में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली। यहां लश्कर-ए-तैयबा के पांच लाख रुपये के एक इनामी आतंकवादी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि विश्वसनीय जानकारी के आधार पर जमालुद्दीन गुज्जर उर्फ अबु बकर को ठठरी इलाके के फागसू जंगल में पुलिस और 26 राष्ट्रीय रायफल्स के संयुक्त अभियान में पकड़ लिया गया।

Related Articles

Back to top button