Main Slideखबर 50ट्रेंडिगबड़ी खबरमनोरंजन

‘इंडियन 2’ फिल्म के निर्देशक ने मृतकों को 1करोड़ रुपये देने का किया ऐलान…

फिल्म स्टार कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 के सेट पर हादसा हुआ था, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है. अब इंडियन 2 के निर्देशक एस. शंकर ने घोषणा कर कहा कि इस महीने फिल्म की शूटिंग के वक्त जान गंवाने वाले तीन लोगों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये बतौर वित्तीय सहायता के रूप में दिए जाएंगे. एक बयान में, शंकर ने कहा कि मृतक कृष्णा, मधु और चंद्रन के परिजनों को चाहे कोई भी सहायता प्रदान की जाए, वह उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकते. उन्होंने कहा फिर भी, मैं पीड़ित परिवारों को 1 करोड़ रुपये की मदद कर रहा हूं, जोकि उनके लिए छोटी मदद होगी.

शंकर ने कहा कि वह इस दुर्घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं और कई सुरक्षा के उपायों के बावजूद हुई दुर्घटना पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. ईवीपी फिल्म सिटी में 19 फरवरी की रात को सेट के निर्माण के दौरान क्रेन गिरने से तीन तकनीशियनों की मौत हो गई थी और 12 लोग घायल हो गए थे. फिल्म के हीरो कमल हासन,हीरोइन काजल अग्रवाल और खुद शंकर भी इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे.

इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए कमल हासन  ने कहा कि यह दुर्घटना क्रूर है, मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया. मुझे दर्द से ज्यादा उन परिवारों की चिंता है, जिनके अपने इस हादसे का शिकार हो गए. उनके दुख के प्रति मेरी गहरी संवेदना है.

Related Articles

Back to top button