Main Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरप्रदेशबड़ी खबरव्यापार

HTC Wildfire R70 से उठा पर्दा

HTC Wildfire R70 स्मार्टफोन को कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। हालांकि, कंपनी ने इस संबंध में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। यह 2020 में कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। एचटीसी वाइल्डफायर आर70 तीन रियर कैमरों, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4,000 एमएएच बैटरी के साथ आता है। इसके बेज़ल थोड़े चौड़े हैं, खासकर ऊपरी और निचले हिस्से पर। सेल्फी कैमरे को ऊपर की तरफ नॉच में जगह मिली है। वेबसाइट के मुताबिक, फोन के सिर्फ एक मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह ऑरोरा ब्लू और नाइट ब्लैक रंग में मिलेगा।

HTC Wildfire R70 की कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है। देखा जाए तो HTC ने इसे अभी तक आधिकारिक तौर पर लॉन्च भी नहीं किया है। यह कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

डुअल सिम एचटीसी वाइल्डफायर आर70 एंड्रॉयड 9.0 पाई के साथ आता है। इसमें Sense UI भी दिया गया है। स्मार्टफोन में 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6763 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं। HTC Wildfire R70 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा।

एचटीसी वाइल्डफायर आर70 तीन रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन है। इसमें एफ/ 1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। साथ में एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो लेंस दिया गया है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है। फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस सेंसर है।

कनेक्टिविटी के लिए एचटीसी वाइल्डफायर आर70 में वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, 3.5 एमएम स्टीरियो ऑडियो जैक और माइक्रोयूएसबी पोर्ट है। पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Related Articles

Back to top button