Main Slideखबर 50ट्रेंडिगबड़ी खबरमनोरंजन

परेश रावल ने अनुपम खेर के Tweet का दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिस पर अब एक्टर परेश रावल ने रिएक्ट किया है. अकसर समसामयिक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था, कमाल है न बेइमानी से पैसा कमाने वाले भी, ईमानदार चौकीदार ढूंढते हैं अनुपम खेर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस ट्वीट को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर परेश रावल का रिएक्शन आया है.

परेश रावल ने अनुपम खेर के ट्वीट का जवाब देते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर लिखा पर हमारे देश के कुछ बेइमानों को ईमानदार चौकीदार पसंद नहीं है!! परेश रावल के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, परेश रावल अकसर सामाजिक मुद्दों को लेकर ट्विटर के जरिए अपनी राय रखते हैं, और उनके ट्वीट देखते ही देखते वायरल भी हो जाते हैं.

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुपम खेर फिल्म वन डे में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में भी मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, परेश रावल जल्द ही फिल्म हेरा फेरी 3 में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाते नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button