LIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

पीएम मोदी ने बताया क्यों छोड़ रहे हैं सोशल मीडिया

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया से संन्यास लेने का खुलासा आखिरकार कर ही दिया है। पीएम ने सोमवार को एक ट्वीट कर कहा था कि वह सोशल मीडिया छोड़ने की सोच रहे हैं। आज पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में इसके पीछे का कारण भी बता दिया है। उन्होंने कहा कि वह महिला दिवस के दिन अपना सोशल मीडिया अकाउंट महिलाओं के देना चाहते हैं।अब पीएम ने ट्वीट कर कहा है कि 8 मार्च को महिला दिवस के अवसर पर वह अपना अकाउंट महिलाओं को देंगे, जिनका जीवन हमें प्रेरित करता हो।

पीएम ने ट्वीट कर कहा इस महिला दिवस के दिन मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट ऐसी महिलाओं को देना चाहता हूं, जिनकी जिंदगी और काम हमें प्रभावित करता हो। इससे वे लाखों लोगों को प्रेरित कर सकेंगी।पीएम ने आगे लिखा है अगर आप ऐसी महिला हैं या फिर आप ऐसी महिलाओं को जानते हैं तो आप #SheInspiresUs के साथ हमें ऐसी कहानियां बताएं पीएम मोदी का ट्विटर पर 5.3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। फेसबुक पर पीएम मोदी को 4.4 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी स्टार हैं और यहां उन्हें 3.5 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यूट्यूब पर पीएम मोदी के 45 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं पीएम नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान के बाद हंगामा मच गया था। अब पीएम मोदी ने खुद ही खुलासा किया है कि वह क्यों 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन यह कदम उठा रहे हैं। उन्होंने कहा इस दिन वह अपना अकाउंट महिलाओं को देंगे।

Related Articles

Back to top button