LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

पृथ्वीराज फिल्म को लेकर मानुषी है बेहद उत्साहित

राजा पृथ्‍वीराज चौहान के जीवन पर बनी इस फिल्‍म में मानुषी छिल्‍लर उनकी पत्‍नी संयोगिता के रोल में दिखने वाली हैं मिस वर्ल्‍ड बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। अभिनेत्री एश्वर्या राय के बाद मानुषी छिल्‍लर अब बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। वह अप‍कमिंग फिल्‍म पृथ्‍वीराज में काम कर रही हैं। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे। राजा पृथ्‍वीराज चौहान के जीवन पर बनी इस फिल्‍म में मानुषी छिल्‍लर उनकी पत्‍नी संयोगिता के रोल में दिखने वाली हैं। मानुषी छिल्‍लर ने इस फिल्‍म में अपने लुक को शेयर किया है मानुषी छिल्‍लर ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, संयोगिता #पृथ्‍वीराज।

अक्षय कुमार के साथ यशराज जैसे बड़े बैनर के साथ फिल्‍म करने जा रहीं मानुषी छिल्‍लर ने इस पर खुशी जाहिर की है। उन्‍होंने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह उनके लिए सम्‍मान और गर्व की बात है कि यशराज फिल्‍म्‍स जैसे प्रोडक्‍शन हाउस ने मुझे अपनी फिल्‍म में हीरोइन के लिए चुना।मानुषी ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि वह इस यात्रा के दौरान सीखने वाली चीजों के प्रति काफी खुश और उत्‍साहित हैं। उनकी जिंदगी फेयरी टेल जैसी है। पहले मिस इंडिया, फिर मिस वर्ल्‍ड और अब बॉलीवुड में डेब्‍यू के लिए इतना बड़ा प्रोजेक्‍ट मिलना उनकी जिंदगी के लिए एक रोमांचकारी चैप्‍टर है।

मानुषी छिल्‍लर यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही एपिक मूवी पृथ्‍वीराज में अभिनय करती नजर आएंगी। वह संयोगिता के रोल में होंगी। मूवी में अक्षय कुमार पृथ्‍वीराज चौहान की भूमिका में होंगे। अपने बॉलीवुड डेब्‍यू को लेकर मानुषी बेहद खुश हैं।गौरतलब है कि यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘पृथ्‍वीराज’ चौहान वंश के हिंदू क्षत्रिय राजा पृथ्‍वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इस मूवी का टीजर रिलीज हो चुका है।

Related Articles

Back to top button