LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

शाहीन बाग में मिले शव से सनसनी फैल गई। …..

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली हिंसा की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी इस बीच शाहीन बाग इलाके में तीन शव बरामद हुए है। शव बरामद होने के बाद प्रशासन और लोगों में हड़कंप मच गया है। तीनों ही मामलों की जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, तीनों ही मामलों में फिलहाल कोई संदिग्ध बात नजर नहीं आई है। शवों का पोस्टमॉर्टम शनिवार को किया जाएगा। जिला पुलिस उपायुक्त आर.पी. मीणा ने यह जानकारी आईएएनएस को शुक्रवार देर रात दी। उन्होंने कहा, शव मिलने का पहला मामला दोपहर बाद करीब 12 बजकर 4 मिनट पर संज्ञान में आया

मृतक की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है यह शव यमुना नदी के किनारे पर तैर रहा था। छानबीन के बाद शव की पहचान अशोक नगर दिल्ली निवासी मदन थापा पुत्र मनवीर थापा के रूप में हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पता चला है कि मदन थापा की गुमशुदगी हरि नगर थाने में 3 फरवरी 2020 को दर्ज कराई गयी थी। शव के ऊपर चोट का कोई निशान नहीं पाया गया है दूसरे मामले में एक शव दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे मिला। मृतक की अनुमानित उम्र 40 साल है।

शव की शुक्रवार देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी। शव को पहचान और फिर पोस्टमॉर्टम के लिए पोस्टमॉर्टम हाउस में सुरक्षित रखवा दिया गया है। यह शव मदर डेयरी के पीछे नाले के पास शाहीन बाग एफ ब्लॉक में मिला। एक अन्य शव भी इस इलाके में मिला। इस तीसरे शव की जांच रेलवे पुलिस कर रही है।

Related Articles

Back to top button