LIVE TVMain Slideअसमखबर 50खेलदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरविदेश

भारतीय टीम पहले वनडे के लिए धर्मशाला पहुंची

बतादे की क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 12 मार्च को होने वाले वनडे मैच के लिए भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें कांगड़ा एयरपोर्ट पर पहुंच गईं। कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों टीमों के खिलाडि़यों को धर्मशाला ले जाया गया होली के दिन खिलाडि़यों का क्रिकेट प्रेमियों ने जोरदार स्‍वागत किया। लेकिन दोनों टीमों के खिलाडि़यों ने क्रिकेट प्रेमियों से दूरी बनाकर रखी। न तो किसी खिलाड़ी ने ऑटोग्राफ दिया और न ही सेल्‍फी ली। पुलिस का कड़ा पहरा था व किसी भी व्यक्ति को खिलाडि़यों के नजदीक नहीं आने दिया क्यों की काेरोना वायरस का खौफ खिलाडि़यों में भी साफ दिख रहा था

भारतीय टीम के युजवेंद्र चहल मास्‍क पहनकर एयरपोर्ट से बाहर निकले। इसके अलावा किसी भी अन्‍य भारतीय खिलाड़ी ने मास्‍क नहीं पहना हुआ था। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाड़ी डु प्‍लेसिस और टेंबा बवूमा मास्‍क पहनकर बाहर निकले वही भातीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली और कोच रवि शास्‍त्री टीम के साथ धर्मशाला नहीं पहुंचे। उनका शाम की फ्लाइट में यहां पहुंचने का कार्यक्रम है।

हालांकि, विराट कोहली के समर्थक भारी संख्‍या में एयरपोर्ट पर पहुंचे थे, युवा क्रिकेट प्रेमी खास पोस्‍टर लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचे थे, लेकिन उनके बाहर न निकलने से निराश दिखे।

शाम तक क्रिकेट प्रेमी कोहली के इंतजार में बैठे रहे।धर्मशाला में दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले वनडे क्रिकेट मैच के लिए भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली भी दोपहर बाद कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंच गए। विराट कोहली और भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांडया दोनों साथ ही धर्मशाला पहुंचे।साउथ अफ्रीका टीम के खिलाड़ी टेंबा बवूमा मास्‍क उतारकर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए। दोनों टीमें धर्मशाला के कंडी स्थित होटल द पवेलियन में ठहरेंगे। बुधवार को दोनों टीमों के खिलाड़ी प्रेक्टिस करने के लिए उतरेंगे।

Related Articles

Back to top button