LIVE TVMain Slideअसमखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

सारा अली खान ने बनारस में मनाई अपनी होली

जहां होली की धूम है. वहीं, अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों बनारस में मौजूद हैं और उन्होंने वहीं पर होली सेलिब्रेट की. सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने होली के मौके बनारस से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में सारा अपनी दोस्त संग गुलाब के फूलों से होली खेलती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. सारा अली खान और उनकी दोस्त इस वीडियो में एक-दूसरे पर गुलाब की पंखुड़ियां फेंखती नजर आ रही हैं.

वीडियो में सारा और उनकी दोस्त पिंक कलर के एक-जैसे सूट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा बनारस की होली सारा का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान हाल ही में फिल्म लव आजकल में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका में थे. वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही कुली नंबर वन और अतरंगी रे में भी नजर आएंगी.

आपको बतादे की सारा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है बनारस की होली सारा और उनेकी दोस्त दोनों एक-दूसरे पर गुलाब की पंखुड़ियां फेंखती नजर आ रही हैं. दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने हैं. इस वीडियो में दोनों ने ही पिंक कलर का सेम सूट कैरी किया हैं बता दें कि हाल ही में सारा तब सुर्खियों में आ गई थीं. जब उन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ बिकिनी में पोज में उन्हें बर्थडे विश किया था. भाई के साथ सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीर को देखकर लोगों ने इस पर भद्दे कमेंट्स भी किए और साथ ही कई लोगों ने तो उन्हें नसीहत तक दे डाली थी.

Related Articles

Back to top button