LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

करीना कपूर खान सेल्फी की बात पर हुई नाराज़। ……

करीना कपूर खान ने इस साल होली पर ज्यादा रंग नहीं खेला और वह सिर्फ गाल पर गुलाबी रंग का हल्का सा टीका लिए नजर आईं. करीना ने होली पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि गुलाबी मेरा रंग है. करीना कपूर खान ने जहां एक तरफ ज्यादा होली नहीं खेली वहीं दूसरी तरफ वह कुछ खास अच्छे मूड में भी नजर नहीं आईं. उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें फैन्स की सेल्फी डिमांड पर उनका अजीब रवैया दिखाई दे रहा है वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में दिख रहा है कि करीना तैमूर को साथ लेकर सड़क पार कर रही हैं. लोग उन्हें जब हैप्पी होली बोलते हैं तो करीना कोई जवाब नहीं देतीं और आगे बढ़ जाती हैं. वीडियो में आगे नजर आता है कि करीना एक बंगले से बाहर आती हैं और फैन्स उनसे सेल्फी की डिमांड करने लग जाते हैं.करीना फैन्स के साथ सेल्फी खिंचवाने की बात पर रुक तो जाती हैं लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है जो लोगों को काफी अजीब लगा. जैसे ही लड़कियां सेल्फी लेने के लिए खड़ी होती हैं करीना वहां से तेजी से निकल जाती हैं.

उनके इस बर्ताव के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- इतना ईगो. वहीं दूसरे ने लिखा- एरोगेन्स एक अलग ही लेवल पर है. सिर्फ 2 ही लड़कियां थीं जो सेल्फी मांग रही थीं. कोई बहुत बड़ी भीड़ नहीं थी.यूजर ने लिखा- ऐसी बात नहीं थी कि दो लोगों को हैंडल नहीं किया जा सकता है. ये वही स्टार्स हैं

जो फिल्म की रिलीज के बाद प्रमोशनल इवेंट करते हैं और पब्लिक के आगे गिड़गिड़ाते हैं कि जाइए और मेरी फिल्म देखिए. और जब ये स्टार बन जाते हैं तो इनकी अकड़ अलग ही लेवल पर होती है. वो ये बात भूल ही जाते हैं कि वो आज जो कुछ भी हैं सब पब्लिक की वजह से हैं. बाकी अधिकतर कमेंट्स में लोगों ने करीना को सो कॉल्ड स्टार और बहुत बुरे बर्ताव वाली कहा है.

Related Articles

Back to top button