LIVE TVMain Slideअसमखबर 50खेलदिल्ली एनसीआरदेशविदेश

कप्तान ब्रायन लारा ने राहुल को लेकर दिया ये बड़ा बयान। ……

वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज और कप्तान ब्रायन लारा ने लोकेश राहुल को अपना फेवरेट प्लेयर बताया है बतादे लारा के मुताबिक, राहुल के पास गजब की तकनीक है। लारा ने इस बात की हैरानी जताई कि इस बल्लेबाज को टेस्ट टीम में जगह क्यों नहीं मिल पा रही है। बाएं हाथ के इस क्लासिकल बैट्समैन ने यह भी कहा कि विराट कोहली के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को घरेलू मैदानों का फायदा होगा, लेकिन भारत और वेस्टइंडीज उसके सामने चुनौती पेश करेंगे वही लारा ने टीम इंडिया के हालिया न्यूजीलैंड दौरे पर भी बात की।

उनके मुताबिक, भारतीय टीम हालात के मुताबिक ढल नहीं पाई। लेकिन, इससे ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। लोकेश राहुल पर उन्होंने खास चर्चा की। कहा की इस वक्त राहुल दुनिया में मेरे फेवरेट प्लेयर हैं। उनके खेलते देखने से ज्यादा सुखद कुछ नहीं है। भारत को भी इसे स्वीकार करना चाहिए। उनकी तकनीक गजब की है। काश, ये मेरे पास होती।

उनका सिर हमेशा गेंद के ऊपर होता है लारा से पूछा गया कि वो राहुल के अलावा किन प्लेयर्स का खेल पसंद करते हैं? इस पर उन्होंने कहा विराट कोहली की बात ही क्या करना। उनके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते देखना अपने आप में अनूठा होता है। जरा सोचिए, रोहित ने एक ही वर्ल्ड कप में पांच शतक लगा दिए। वेस्ट इंडीज की बात करें तो निकोलस पूरन शानदार खेल रहे हैं। उन्हें अब जिम्मेदारी का अहसास है।

Related Articles

Back to top button