LIVE TVMain Slideअसमखबर 50गुजरातदिल्ली एनसीआरप्रदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

राजस्थान के जोधपुर में हुआ बड़ा हादसा। …..

राजस्थान के जोधपुर में शनिवार को भीषण हादसा हो गया। हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 11 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा उस समय हुआ जब हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद कोहराम मच गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीण और पुलिस मदद के लिए दौड़ गए। मौके पर पहुंची शेरगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि हादसे में ग्यारह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तीन अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है।

हादसा सोईतंरा गांव की सरहद पर हुआ। गौरतलब है कि बूंदी में पिछले महीने पुलिया से बस गिरने के कारण 24 लोगों की मौत हो गई थी।27 फरवरी को हुई थी शादी, रामदेवरा जा रहे थे। शेरगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि बोलेरो गाड़ी में सवार जातरु बालोतरा से रवाना हुए थे और रामदेवरा जा रहे थे। रामदेवरा जाने के दौरान शेरगढ़ में ट्रेलर ने बोलेरो को टक्कर मार दी वही अब बताया जा रहा है कि बोलेरो चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ। हादसे में दूल्हा और दुल्हन की भी मौत हो गई।

विक्रम और सीता की शादी 27 फरवरी को ही हुई थी। शादी की खुशियों के बीच महिलाएं और बच्चे रामवेदरा में दुल्हा दूल्हन के साथ ढोक लगाने जा रहे थे इस दौरान हादसा हो गया क्रेन की मदद से हटाए वाहन, क्षत-विक्षत हो गए शव हादसे के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बोलेरो की हालत देखकर दंग रह गई।

पुलिस ने क्रेन की मदद से जब बोलेरो को हटाया तो उसमें से महिलाओं और बच्चों के शव नीचे गिरने लगे। जैसे-तैसे दोनो वाहनों को हटाने के बाद पुलिस ने सड़क किनारे सभी शवों को रखवाया। उसके बाद सभी को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया।

Related Articles

Back to top button