LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशबड़ी खबर

मरकज मरीजों की शर्मनाक हरकत, नर्स पर की अभद्र टिप्पणी

कोरोना वायरस के बढ़ते केस के बीच अब देश के लिए तब्लीगी जमात के लोग भी चिंता का विषय बनते जा रहे हैं. तब्लीगी जमात के जिन लोगों को जांच के लिए अलग-अलग अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया है वो डॉक्टर और नर्सों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं. ऐसा ही मामला गाजियाबाद के MMG अस्पताल से सामने आया है.

गाजियाबद के सरकारी अस्पताल की कई नर्सों ने मिलकर एक चिट्ठी चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट रविंद्र राणा के नाम लिखी. गुहार लगाई गई कि अगर तब्लीगी जमात के कोरोना संदिग्ध ऐसी ही हरकत करते रहे तो ना सिर्फ उनका इलाज करना मुश्किल होगा बल्कि नर्सों के खुद संक्रमित होने का खतरा भी है. गाजियाबद पुलिस तक जैसे ही ये शिकायत पहुंची एसपी सिटी मनीष मिश्रा और एसडीएम दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और अस्पताल में भर्ती छह जमातियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

”आपको सूचित किया जाता है कि हमारे अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में जो भी जमात से आए हुए मरीज भर्ती किए गए हैं वो बहुत ही अनुचित व्यवहार कर रहे हैं. बिना पैन्ट के वॉर्ड में घूम रहे हैं, स्टाफ को अश्लील इशारे कर रहे हैं, वार्ड में गंदे-गंदे गाने सुन रहे हैं, हमारे हाउसकिपिंग स्टाफ से बीड़ी और सिगरेट मांग रहे हैं, जब इन्हें दूर रहने को कहा जाता है तो साथ में बैठकर बातें करते हैं.”

वही अब यह भी बता दें कि दो दिन पहले गाजियाबाद के एम एम जी अस्पताल में छह जमातियों को भर्ती कराया गया. ये लोग निजामुद्दीन मरकज में शिरकत करने के बाद गाजियाबाद के मंसूरी इलाके में लौटे थे. जांच के बाद पता चला कि इनमें से एक कोरोना पॉजिटिव है. अब नर्सों के साथ बदसलूकी का केस दर्ज होने के बाद इनमें से पांच को अस्पताल से हटाकर एक निजी कॉलेज आरकेजीआईटी में बनाए गए आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button