LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

दीये के साथ जलाए पटाखे तो गुस्से में दिखीं सोनम कपूर

पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सहयोग दिखाने की अपील की थी. पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी कि वह 5 अप्रैल को रात बजे, 9 मिनट के लिए अपने घरों की लाइट्स ऑफ करके, दीये, टॉर्च और कैंडल्स जलाएं. लेकिन कई जगहों पर लोगों ने पटाखे भी जलाने शुरू कर दिए. इस बात से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कूपर और दिव्या दत्ता काफी गुस्से में दिखीं. दोनों ने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की.

सोनम कपूर ने ट्वीट कर लिखा, लोग पटाखे फोड़ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए कुत्ते भी बाहर टहल रहे हैं. क्या लोग इसे दीवाली समझ रहे हैं? मैं सच में कन्फ्यूज हो गई हूं वहीं दिव्या दत्ता ने लोगों द्वारा पटाखे जलाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए ट्वीट कर लिखा, दोस्तों दीये जलाने को कहा था, पटाखे फोड़ने को नहीं. क्या चीज समझ नहीं आती है? दोनों के ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. सोनम और दिव्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करती रहती हैं. दोनों के इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है. इससे पहले पीएम मोदी ने 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ का आह्वान किया था, जिस दौरान उन्होंने देश की जनता से शाम को पांच बजे ताली और थाली बजाने की अपील की थी. इस बार उन्होंने लोगों से दीये, टोर्च और कैंडल जलाने की अपील की. पीएम मोदी की इस अपील पर बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और घरों की लाइट ंबंद करके टोर्च और कैंडल जलाए.

Related Articles

Back to top button