LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कैंसर को मात दे चुकी लीजा रे है हद से ज्यादा बोल्ड। …..

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 4 अप्रैल, 1972 में कनाडा के टोरंटो शहर में हुआ था। महज 16 की उम्र में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर चुकीं, एक्ट्रेस लीजा रे अपनी असल जिंदगी में कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को मात दे चुकी हैं।

 

लीजा रे ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2001 में आई फिल्म ‘कसूर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों के दिल पर राज कर चुकीं लीजा रे मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से जूझ चुकी हैं।करीबन एक साल तक कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का इलाज कराने के बाद लीजा रे को साल 2010 में इससे मुक्ति मिल गई थी।

लीजा रे अपनी एक्टिंग से ज्यादा दर्शकों के बीच बोल्ड अदाओं के कारण चर्चा में रहती हैं।लीजा जब भी अपनी हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तो वो तुरंत फैन्स के बीच वायरल हो जाती है।48 साल की उम्र में भी लीजा रे एकदम फिट हैं और यही वजह है।

लीजा रे अपनी तस्वीरों में कातिलाना अंदाज से लोगों को दीवाना बना देती हैं।लिजा रे को जन्मदिन पर उनके फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं। कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच में लिजा को मिल रही ये शुभकामनाएं स्पेशल फील कराएंगी।

Related Articles

Back to top button