LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

Lockdown पर Sunny Leone लगातार शेयर रहीं हैं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने लुक्स के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती है. पूरे देश में लॉकडाउन को देखते हुए सनी लियोनी भी अपने घर में ही बंद हैं. सनी लियोनी फैन्स से अपने अलग अंदाज में रूबरू होती रहती हैं. सनी इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ लाइव चैट भी करती हैं. हाल ही में सनी ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं.

सनी लियोनी घर में बोर हो रही हैं तो उनके फैन्स लगातार उनसे तस्वीरें शेयर करने की गुजारिश कर रहे हैं. सनी लियोनी ने अपने पुराने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सनी लियोनी काफी बोल्ड लग रही हैं. सनी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘गर्मी के 12 दिन.’

सनी लियोनी ने इससे पहले फैन्स के लिए एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सनी ने फैन्स को किस किया था. सनी की ये वीडियो काफी वायरल हो रही है. सनी लियोनी ने अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने फैन्स को गुड मॉर्निंग कहा था. उनके फैन्स को ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है.

सनी लियोनी ने हाल ही में अपना एक डिजिटल चैट शो लॉन्च किया है. इस चैट शो का टाइटल है लॉक्ड अप विद सनी. यहां सनी लियोनी रोजाना लाइव चैट किया करेंगी. सनी लियोनी भी कोरोना को देखते हुए काफी ध्यान रख रही हैं. सनी अपने तीनों बच्चों के साथ बिल्कुल भी बाहर नहीं निकल रही है, बल्कि घर से ही फैन्स से रूबरू हो रही हैं.

Related Articles

Back to top button