LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारमध्य प्रदेश

आजमगढ़ पुलिस तब्लीगी जमात के लोगों का पता देने पर देगी ईनाम

केंद्र सरकार ने हाल में ही कहा था कोरोना वायरस के कुल मामलों में 30 फीसदी मामले तब्लीगी जमात से जुड़े हैं. दिल्ली के तब्लीगी जमात के मरकज़ में शामिल होने वालों की तलाथ तबी से की जा रही है. मरकज़ में शामिल कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही देश की अलग-अलग राज्य सरकार तब्लीग से जुड़े लोगों के बारे में पता लगाने की कोशिश में जुट गई है.

पुलिस लगातार कह रही हैं कि तब्लीगी जमात के लोग खुद सामने आएं, नहीं तो कार्रवाई की जाएगी. अब इसी बीच यूपी के आजमगढ़ में पुलिस ने छिपे हुए जमातियों की जानकारी देने पर पांच हजार के इनाम की घोषणा की है. यानी अगर कोई तब्लीगी जमात के मरकज़ में शामिल हुआ था और वह पुलिस से चिप रहा है तो आप उसकी जानकारी देकर पांच हजार रुपये का इनाम आजमगढ़ पुलिस से पा सकते हैं.

आजमगढ़ में करोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब चार हो गई है. यह सभी चारों कोरोना पॉजिटिव निजामुद्दीन के मरकज से लौटे थे. आजमगढ़ के मुबारकपुर सीमा को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. डीएम एनपी सिंह की तरफ से पूरे कस्बे में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से सैनिटाइजेशन करवाया जा रहा है. आजमगढ़ में अब तक 4000 से ज्यादा लोगों को क्‍वारंटीन किया जा चुका है. जबकि 35 जमातियों को अलग-अलग अस्पतालों में आइसोलेशन और क्‍वारंटीन वार्ड में रखा गया है बता दें कि उत्तर प्रदेश में 431 कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या है. जिसमें 32 ठीक हो चुके हैं जबकि चार की मौत हो गई है.

Related Articles

Back to top button